Aamir Khan Troll: 'गलतियों पर क्षमा' वाली क्लिप देख आमिर के पीछे पड़े ट्रोल्स
Aamir Khan Troll: 'गलतियों पर क्षमा' वाली क्लिप देख आमिर के पीछे पड़े ट्रोल्स
यह सिलसिला लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद भी जारी है। अब आलम यह है कि आमिर खान कुछ भी करते हैं तो वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं।

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज होने से पहले आमिर खान लगातार मुश्किलों में घिरे रहे। उन्हें सोशल मीडिया पर बार-बार ट्रोल किया गया और यह सिलसिला लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद भी जारी है। अब आलम यह है कि आमिर खान कुछ भी करते हैं तो वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। ताजा मामला उनके प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर हैंडल से किए गए क्षमा मांगने के एक क्लिप से जुड़ा हुआ है। इसके बाद ट्रोल्स एक बार फिर उनके पीछे पड़ गए और उनका अकाउंट हैक होने का दावा करने लगे। 

 

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने जैन दसलाक्षणी की शुरुआत होने के अवसर पर अपने ट्विटर हैंडल पर एक क्लिप साझा की। इसमें मिच्छामि दुक्कड़म लिखते हुए जाने-अनजाने हुई गलतियों को लेकर क्षमा मांगी गई। इसके बाद कुछ लोगों ने आमिर खान के समर्थन में कमेंट किए, जबकि कुछ लोगों ने अकाउंट हैक होने का दावा कर दिया। 

 

क्लिप में कहीं गई यह बात

मिच्छामि दुक्कड़म वाली क्लिप में वॉयस ओवर भी है। इसमें कहा गया कि हम सब इंसान हैं और गलतियां हमसे होती ही हैं। कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से... अगर मैंने किसी भी तरह से आपका दिल दुखाया हो तो मैं मन वचन काया से क्षमा मांगता हूं।

 

क्या होता है मिच्छामि दुक्कड़म का मतलब?

बता दें कि इस पोस्ट के पीछे जैन धर्म मानने वालों का त्योहार है। दरअसल, भादो मास की चतुर्थी के दिन श्वेतांबर जैनों का पर्यूषण पर्व खत्म हुआ, जबकि दिगंबर जैनों का दसलाक्षणी पर्व की शुरुआत हुई, जिसके मद्देनजर यह पोस्ट किया गया। मिच्छामि दुक्कड़म के माध्यम से जैन धर्म को मानने वाले अपने सभी जानकारों से जाने-अनजाने हुई गलतियों के लिए क्षमा मांगते हैं। 

 

ट्रोल्स ने इस तरह ले लिए मजे

आमिर खान प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल से यह पोस्ट होने के बाद ट्रोल्स हरकत में आ गए। कुछ लोग तो अकाउंट हैक होने का दावा करने लगे। उन्होंने कहा कि यह अकाउंट निश्चित रूप से हैक हो गया है। हालांकि, कुछ लोगों ने यह भी कहा कि आमिर खान तुम इतने कमजोर नहीं हो। तुमने कोई भी गलती नहीं की है। बिना मतलब माफी क्यों मांग रहे हो?

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!