अभिषेक बच्चन को मिला यह बड़ा सम्मान, फूले नहीं समा रहे अमिताभ
अभिषेक बच्चन को मिला यह बड़ा सम्मान, फूले नहीं समा रहे अमिताभ
अभिषेक बच्चन को बड़ा सम्मान हासिल हुआ है। इससे उनके पिता अमिताभ बच्चन बेहद खुश हैं। साथ ही पोस्ट कर दिल की बात कहते नजर आए हैं।

अभिषेक बच्चन को भारतीय खेल सम्मान के चौथे संस्करण में ट्रॉफी देकर नवाजा गया है। इस जीत से जूनियर बच्चन के फैंस में खुशी की लहर है। वहीं, अपने बेटे को मिले इस सम्मान से अमिताभ बच्चन गदगद हो उठे हैं। बिग बी ने बेटे के नाम पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही अभिषेक को अपना 'गौरव' बताया है। 

 

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक को बताया अपना 'गौरव'

वेटरन एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अभिषेक की दो तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में जूनियर बच्चन हाथ में विनिंग ट्रॉफी पकड़े नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर के चेहरे की स्माइल उनकी खुशी का सबूत दे रही है। पिक्चर्स के साथ बॉलीवुड के शहंशाह ने कैप्शन में लिखा है, 'यस...अभिषेक! मेरा गौरव।' फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर- दसवीं और जयपुर पिंक पैंथर्स जिसने कबड्डी चैंपियनशिप लीग में जीत हासिल की, उसके आप मालिक हैं।'

 

दिल खोलकर की जूनियर बच्चन की तारीफ 

अमिताभ बच्चन ने बेटे की तारीफ में आगे लिखा, 'अब जेपीपी ने फुटबॉल और क्रिकेट की अन्य लीग टीमों के खिलाफ विराट कोहली फाउंडेशन स्पोर्ट्स ऑनर्स ट्रॉफी जीती। 2022-2023

WHTCTW !!!' पिता के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा,'थैंक यू पा, लव यू।'

 

अवॉर्ड मिलने से गदगद अभिषेक

अभिषेक बच्चन ने भी जीत की खुशी को जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। एक्टर ने ट्रॉफी पकड़े एक फोटो साझा की है, जिसमें वह ब्लैक सूट-बूट में खूब जंच रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है,'जय पिंक पैंथर्स को क्लब ऑफ द ईयर के रूप में मिली पहचान से आभारी और विनम्र हूं। टीम के हर खिलाड़ी पर गर्व है। यह पुरस्कार टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।' हाल ही में बिग बी हैदराबाद में शूट कर रही अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' के दौरान घायल हो गए। इसके बाद एक्टर ने ब्लॉग लिख अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। डॉक्टर्स ने अमिताभ को आराम करने की सलाह दी है। फिलहाल वह अपने मुंबई स्थित घर पर आराम कर रहे हैं। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!