Animal: अनिल कपूर के बाद रणबीर की 'एनिमल' में हुई इस दिग्गज विलेन की एंट्री
Animal: अनिल कपूर के बाद रणबीर की 'एनिमल' में हुई इस दिग्गज विलेन की एंट्री
इस फिल्म में शक्ति कपूर अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। एनिमल में वह गैंगस्टर का रोल निभाते दिखेंगे।

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी पिछली रिलीज फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई थी। रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म फैंस को भी बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म में रणबीर का साथ देने के लिए श्रद्धा कपूर मौजूद थीं। वहीं नए साल के मौके पर अभिनेता की फिल्म एनिमल का भी पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में रणबीर एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे थे। इस फिल्म को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है। खबर है कि एनिमल में एक नए दिग्गज सितारे की एंट्री हो गई है।

एनिमल की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, बाबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी। अब खबर है कि इस फिल्म में एक और स्टार का नाम जुड़ गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में शक्ति कपूर अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। एनिमल में वह गैंगस्टर का रोल निभाते दिखेंगे। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है। 

 

इस फिल्म में शक्ति कपूर का किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है। एनिमल संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म है। एनिमल की कहानी गैंगस्टर परिवार की है, जिसमें कि अनिल कपूर पिता के किरदार में हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे बने हुए हैं। हालांकि बॉबी देओल के किरदार को लेकर तो ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन खबरों के अनुसार वह भी नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। 

कबीर सिंह के बाद एनिमल संदीप रेड्डी वांगा की हिंदी में दूसरी निर्देशित फिल्म है। संदीप के पास पाइपलाइन में दो और फिल्में पुलिस थ्रिलर, स्पिरिट विद प्रभास और अल्लू अर्जुन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है। 

रणबीर कपूर की एनिमल की रिलीज की बात करें तो यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि इसके साथ सनी देओल की गदर 2 भी रिलीज होगी। ऐसे में दो बड़े सितारों की फिल्में एकसाथ सिनेमाघरों में रिलीज होने से फिल्मों की कमाई पर भी असर पड़ सकता है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!