बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार अजय देवगन के भतीजे अमन
बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार अजय देवगन के भतीजे अमन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक अभिषेक कपूर इन दिनों एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह एक एक्शन फिल्म होगी जिससे अजय देवगन के भतीजे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन पिछले साल के अंत में 'दृश्यम 2' में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। अजय की यह फिल्म पिछले 50 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म के बाद अजय के पास कई और बेहतरीन फिल्में हैं जिस पर जल्द ही काम शुरू करने जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि एक नए प्रोजेक्ट में वह अपने भतीजे अमन देवगन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक अभिषेक कपूर इन दिनों एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह बताया गया है कि यह एक एक्शन फिल्म होगी जिससे अजय देवगन के भतीजे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि कहानी की डिमांड के मुताबिक फिल्म में एक यंग एक्टर की जरूरत थी जिसके लिए अमन का चयन किया गया है। वहीं, लीड रोल में अजय देवगन नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस एक्शन एडवेंचर फिल्म में अजय बिलकुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक इसके लिए उनके लुक को भी डिजाइन कर लिया गया है। फिल्म का निर्माण प्रज्ञा कपूर और रॉनी स्क्रूवाला करेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो 'दृश्यम 2' के बाद अजय देवगन जल्द ही 'भोला' में दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन भी वह खुद ही कर रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में काम करने की घोषणा की है। इसकी जानकारी अजय ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने बताया था कि फिल्म की कहानी उन्हें बहुत पसंद आई है और भगवान ने चाहा तो यह रोहित के साथ उनकी 11वीं ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। इसके अलावा वह नीरज पांडे की भी फिल्म में काम कर रहे हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!