फिल्म 'बेल बॉटम' को पाकिस्तान विरोधी बताने पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा
फिल्म 'बेल बॉटम' को पाकिस्तान विरोधी बताने पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा
रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक फैन ने अक्षय की फिल्म 'बेल बॉटम' को पाकिस्तान विरोधी बताया है। इसपर अक्षय ने उनको जवाब दिया है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का फेम दुनिया के हर हिस्से में हैं। अक्षय आजकल देशभक्ति, पारिवारिक फिल्में करने के लिए मशहूर हैं। वे जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे से सवालों के जवाब भी देते हैं। अक्सर वे अपने जवाबों से सवाल पूछने वालों को चुप भी करवा देते हैं। हाल ही में, रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक फैन ने अक्षय की फिल्म 'बेल बॉटम' को पाकिस्तान विरोधी बताया है। इसपर अक्षय ने इतने लोगों के सामने ऐसा जबाव दिया कि ट्रोल करने वालों की बोलती बंद हो गई।

 

अक्षय ने दिया जवाब

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बातचीत के दौरान अक्षय से एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने फिल्म 'बेल बॉटम' के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, 'मैं  पाकिस्तान से हूं, आपके पड़ोसी देश से। मेरी आपसे एक रिक्वेस्ट है, आपने 'पैड मैन' और 'टॉयलेट' जैसी शानदार फिल्में बनाई हैं। इंडिया और पाकिस्तान के बीच भी विवाद चल रहा है, लेकिन आपकी फिल्म 'बेल बॉटम' में पाकिस्तान को गलत तरीके से दिखाया गया।' इसके जवाब में अक्षय ने कहा, 'सर, यह सिर्फ एक फिल्म है। इसके बारे में इतना गंभीर मत होइए। इसमें ऐसी कई चीजें हैं और यह सिर्फ एक फिल्म है, सर।'

 

कैसी है बेल बॉटम?

फिल्म 'बेल बॉटम' रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित की गई थी। ये फिल्म एक इंडियन एयरलाइंस के जेट के अपहरण के बाद यात्रियों को बचाने के प्रयास पर आधारित थी। यह फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में 1980 के दशक को दर्शाया गया था। अक्षय ने फिल्म में एक भारतीय सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाई। बता दें कि फिल्म को कुवैत, कतर और सऊदी अरब जैसे देशों में बैन भी कर दिया गया था। इस फिल्म में हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

 

सेक्स एजुकेशन पर बना सकते हैं फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें, तो  अक्षय अब सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बनाने की बात कह रहे हैं। अक्षय ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अपनी इस नई फिल्म के बारे में कई खुलासे किए, अक्षय ने बताया कि वे सेक्स एजुकेशन जैसे विषयों को बहुत महत्वपूर्ण मानते हैं, इसलिए वे काफी समय से इसपर फिल्म बनाना चाहते थे। इससे पहले इस साल अक्षय कुमार की जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं, सभी फ्लॉप हो गई थीं। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!