अक्षय की नई फिल्म पर आया अपडेट, 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' में लोगों की जान बचाते दिखेंगे अभिनेता
अक्षय की नई फिल्म पर आया अपडेट, 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' में लोगों की जान बचाते दिखेंगे अभिनेता
अक्षय पूर्व एडिशनल चीफ माइनिंग इंजीनियर दिवंगत जसवंत सिंह गिल की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

केसरी, एयरलिफ्ट और रुसतम जैसी फिल्मों में रियल लाइफ कैरेक्टर निभाकर छा जाने वाले अक्षय कुमार एक बार फिर लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी आगामी फिल्म में वह एक बार फिर इसी तरह के किरदार में नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी अगली फिल्म में अक्षय पूर्व एडिशनल चीफ माइनिंग इंजीनियर दिवंगत जसवंत सिंह गिल की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जसवंत गिल को 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज के कोयले की खदान में आई बाढ़ में फंसे 65 श्रमिकों की जान बचाने के लिए जाना जाता है। इस बचाव कार्य को भारत के इतिहास का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन भी माना जाता है।

 

पिछले साल इस फिल्म से जुड़ा अक्षय का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उस समय कई रिपोर्ट्स में यह अनुमान लगाया गया था कि फिल्म का नाम कैप्सूल गिल होगा। हालांकि, एक प्रमुख वेबसाइट के सूत्र के मुताबिक अब फिल्म का नाम द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू कर दिया गया है।

सूत्र के अनुसार, निर्माताओं को लगा कि यह विशेष नाम फिल्म की कहानी के साथ अधिक न्याय करेगा, साथ ही मेकर्स ने यह भी महसूस किया कि यह नाम ज्यादा पावरफुल है। इस फिल्म को इसी साल रिलीज करने की तैयारी है, जिसमें अभिनेता के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं। इसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं। 

अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो फिलहाल वह बड़े मियां छोटे मियां को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म से वह एक बार फिर एक्शन अवतार में लौट रहे हैं। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं। माना जा रहा है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज हो सकती है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!