अमृतपाल सिंह को लेकर नेपाल सीमा पर फिर अलर्ट, पुलिस और एसएसबी ने गश्त बढ़ाई
अमृतपाल सिंह को लेकर नेपाल सीमा पर फिर अलर्ट, पुलिस और एसएसबी ने गश्त बढ़ाई
पंजाब से फरार होने के बाद अमृतपाल सिंह की लोकेशन लखीमपुर और पीलीभीत के आसपास मिली थी। इसके बाद पंजाब पुलिस भी यहां पहुंची थीं।

पंजाब से फरार खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर नेपाल सीमा पर एक बार फिर अलर्ट जारी किया गया है। लखीमपुर खीरी के पलियाकलां में भारत-नेपाल के गौरीफंटा बॉर्डर पर गुरुवार को पुलिस और एसएसबी ने गश्त और चेकिंग बढ़ा दी है।

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर बीते दिनों जहां सीमा पर चेकिंग हुई थी, वहीं पंजाब पुलिस ने भी डेरा डाला था। ऐसे में एसएसबी और पुलिस की चेकिंग तो लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर अमृतपाल को लेकर बॉर्डर पर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट रहने के निर्देश मिले हैं। जिसके बाद एक बार फिर एसएसबी और पुलिस ने चेकिंग व गश्त तेज कर दी है।

 

जंगली इलाकों में भी मुस्तैदी बढ़ी 

नेपाल सीमा से सटे जंगली इलाकों में भी मुस्तैदी बढ़ा दी गई है। वाहनों की चेकिंग के साथ ही उसमें सवार लोगों के पहचानपत्र भी चेक किए जा रहे हैं। गौरीफंटा के कोतवाल अनिल कुमार ने बताया कि चेकिंग में कागज आदि देखने के साथ ही पहचानपत्र भी देखे गए हैं। अमृतपाल को लेकर सीमा पर लगातार पुलिस मुस्तैद है। 

पंजाब से फरार होने के बाद अमृतपाल सिंह की लोकेशन लखीमपुर और पीलीभीत के आसपास मिली थी। पंजाब पुलिस उसकी तलाश में पीलीभीत और लखीमपुर तक पहुंचीं, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। खुफिया एजेंसियों ने अमृतपाल के नेपाल भागने की आशंका जताई थी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!