Ambrane ने लॉन्च किया 25,000mAh का पावरबैंक, एपल लैपटॉप भी कर सकेंगे चार्ज
Ambrane ने लॉन्च किया 25,000mAh का पावरबैंक, एपल लैपटॉप भी कर सकेंगे चार्ज
पावरलिट अल्ट्रा के साथ 25000mAh और पावरलिट बूस्ट के साथ 14400mAh की हाई बैटरी कैपेसिटी मिलती है।

Ambrane ने भारत में MacBook और Type-C लैपटॉप के लिए दो नए हाई कैपेसिटी वाले पावर बैंक Powerlit Ultra और Powerlit Boost को लॉन्च कर लॉन्च कर दिया है। ये डिवाइस एंब्रेन के स्टाइलो बूस्ट सीरीज के पावर बैंक में लेटेस्ट डिवाइस हैं, जो इस साल की शुरुआत में पेश किए गए थे।

 

Ambrane Powerlit Ultra और Powerlit Boost की कीमत

एंब्रेन पावरलिट अल्ट्रा पावर बैंक की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। वहीं Ambrane  पावरलिट बूस्ट  पावर बैंक को 3,999 रुपये है। दोनों पावरबैंक को आज से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

 

Ambrane Powerlit Ultra और Powerlit Boost की स्पेसिफिकेशन

Ambrane पावरलिट अल्ट्रा और पावरलिट बूस्ट पावर बैंक को लैपटॉप को चार्ज करने के लिए डिजाइन किया गया है। कंपनी का कहना है कि यह ऐसे किसी भी व्यक्ति के लिए असाधारण बैकअप इलेक्ट्रिसिटी आपूर्ति प्रदान करने के लिए डिजाइन किए गए हैं जो यात्रा करना पसंद करते हैं या रिमोट वर्किंग करते हैं। इन्हें हरियाणा में एंब्रेन की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में डिजाइन किया गया है और बनाया गया है।

पावरलिट अल्ट्रा के साथ 25000mAh और पावरलिट बूस्ट के साथ 14400mAh की हाई बैटरी कैपेसिटी मिलती है। कंपनी का कहना है कि ये पावर बैंक लंबे समय तक चलने के लिए बनाए गए हैं, इनके साथ मल्टीलेयर चिपसेट प्रोटेक्शन के साथ एक्सेप्शनल ड्युरेबिलिटी और भरोसा मिलता है। इन पावर बैंक में प्रत्येक में तीन आउटपुट पोर्ट दिए गए हैं, जिससे आप एक साथ तीन डिवाइस चार्ज कर सकते हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!