Amit Shah: 'कांग्रेस ने देशद्रोही PFI पर दिखाई थी दया, यह आपकी रक्षा कैसे करेगी'
Amit Shah: 'कांग्रेस ने देशद्रोही PFI पर दिखाई थी दया, यह आपकी रक्षा कैसे करेगी'
कर्नाटक के पुत्तूर में अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने देशद्रोही पीएफआई के 1700 सदस्यों को रिहा कर दिया था लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस संगठन पर प्रतिबंध लगा दिया।

अपने कर्नाटक दौरे के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुत्तूर में एक जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शाह ने इस दौरान कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देशद्रोही पीएफआई के 1700 सदस्यों को रिहा कर दिया था लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  इस संगठन पर प्रतिबंध लगा दिया। देशद्रोही तत्वों को मजबूत करने वाली कांग्रेस पार्टी कभी कर्नाटक की रक्षा नहीं कर सकती। 

 

टीपू सुल्तान में विश्वास रखने वाली पार्टियों पर कैसे करेंगे भरोसा

अमित शाह ने आगे कहा कि आपके के पास का राज्य केरल है। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। अगर आप कर्नाटक को सुरक्षित रखना चाहते हैं तो यह सिर्फ भाजपा ही कर सकती है।  अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस 18वीं सदी के मैसूर के शासक टीपू सुल्तान में विश्वास करते हैं और दोनों पार्टियां कर्नाटक के लिए कुछ भी अच्छा नहीं कर सकतीं। बता दें कि अमित शाह पुत्तूर में केंद्रीय सुपारी और कोको विपणन और प्रसंस्करण सहकारी लिमिटेड (CAMPCO) के स्वर्ण जयंती समारोह का जश्न मनाने के लिए कर्नाटक के पुत्तूर आए थे।

 

कांग्रेस ने कर्नाटक को एटीएम की तरह इस्तेमाल किया

शाह ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस भ्रष्ट थी और कर्नाटक को गांधी परिवार के लिए "ऑटोमेटेड टेलर मशीन (एटीएम) के रूप में इस्तेमाल किया था। जब मैं यहां आया हूं, तो मैं आपसे पूछता हूं। क्या लोगों को जेडी (एस) और कांग्रेस को वोट देना चाहिए जो टीपू में विश्वास करते हैं या भाजपा को जो रानी अब्बक्का में विश्वास करते हैं? 

 

भाजपा के चलते कर्नाटक समृद्ध हुआ: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और जद (एस) कर्नाटक के लिए कोई अच्छा काम नहीं करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि  जब भी भाजपा की सरकार थी, कर्नाटक समृद्ध हुआ।  शाह के अनुसार, देश भर के किसान पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को उनके किसान समर्थक उपायों के लिए याद करते हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश येदियुरप्पा को याद करता है क्योंकि बेंगलुरु उनके नेतृत्व में समृद्ध हुआ।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!