एंट-मैन एंड द वास्पः क्वांटामेनिया का धांसू ट्रेलर रिलीज, लोग बोले- जरूर देखने जाएंगे फिल्म
एंट-मैन एंड द वास्पः क्वांटामेनिया का धांसू ट्रेलर रिलीज, लोग बोले- जरूर देखने जाएंगे फिल्म
इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। जिसे देखने के बाद लोगों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर के आखिर में कांग भी नजर आते हैं। मार्वल स्टूडियोज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी फिल्म का ट्रेलर साझा किया है।

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म एंट-मैन एंड द वास्प क्वांटामेनिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। फिल्म में पॉल रुड एंट-मैन और इवांगेलिन लिली द वास्प के रूप में नजर आने वाली हैं।  इसके अलावा वेब सीरीज लोकी में कांग द कॉन्करर की भूमिका में नजर आ चुके हैं जोनाथन मेजर भी फिल्म में दिखेंगे।

 

मार्वल स्टूडियोज ने शेयर किया ट्रेलर

इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। जिसे देखने के बाद लोगों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर के आखिर में कांग भी नजर आते हैं।  मार्वल स्टूडियोज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी फिल्म का ट्रेलर साझा किया है। इसके साथ ही फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया गया है। ट्रेलर के साथ स्टूडियो ने लिखा, 'इस फरवरी क्वांटम दायरे में प्रवेश करें...एंट मैन का बिलकुल नया ट्रेलर... यह फिल्म 27 फरवरी 2023 से सिर्फ सिनेमाघरों में देखें।'

 

लोग दे रहे हैं ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया भी आने लगी है। ट्रेलर देखकर उत्साहित लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,  'हां हम इस फिल्म को जरूर देखेंगे।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओएमजी मैं यह फिल्म जरूर देखने जाउंगा।' इसके अलावा बहुत से यूजर्स कांग को देखकर उत्साहित नजर आ रहे हैं और सिनेमाघरों में फिल्म देखने की बात कर रहे हैं। बता दें कि यूट्यूब पर भी इस ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। महज कुछ ही घंटों में इस ट्रेलर को 26 लाख बार देखा जा चुका है। वहीं खबर लिखे जाने तक इसे तीन लाख 90 हजार लोगों ने लाइक किया है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!