ऋषि सुनक के ब्रिटेन के पीएम बनने पर अनुपम खेर ने दी प्रतिक्रिया
ऋषि सुनक के ब्रिटेन के पीएम बनने पर अनुपम खेर ने दी प्रतिक्रिया
अनुपम खेर ने ऋषि सुनक की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से साझा की हैं। इसके साथ ही उनके ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने पर अपने विचार भी साझा किए हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सैंकड़ों से ज्यादा फिल्मों में काम करके तो लोगों के दिलों में जगह बनाई ही है, इसके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर दिन अपने फैंस के साथ कोई न कोई नया पोस्ट जरूर साझा करते हैं। फिलहाल अब उन्होंने भारतीय मूल के ऋषि सुनक के ब्रिटेन के नए पीएम चुने जाने पर पोस्ट शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है।  

अनुपम खेर ने ऋषि सुनक की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से साझा की हैं। इसके साथ ही उनके ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने पर अपने विचार भी साझा किए हैं। दरअसल ऋषि सुनक के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने की खबर के बाद से ही, लोग सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब अनुपम खेर ने इसी को लेकर पोस्ट किया है।

 

अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "सवाल ये नहीं है कि ऋषि सुनक हिंदू हैं, मुसलमान हैं, सिख हैं या ईसाई हैं। गर्व की बात यह होनी चाहिए कि एक मूलतः भारतीय हमारे देश की आजादी के 75वें वर्ष में इस देश का प्रधानमंत्री बना है, जिसने हम पर लगभग 200 साल राज किया। हर भारतीय को ये उपलब्धि सेलिब्रेट करनी चाहिए! जय हिंद।"

अनुपम खेर की इस पोस्ट पर यूजर्स खूब कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "भारत माता की जय....वंदे मातरम...मेरा भारत महान"। दूसरे ने लिखा- मुझे भारतीय होने पर गर्व है..जय हिंद। वहीं कई यूजर्स एक बार फिर से कोहिनूर को लेकर कमेंट करते दिखाई दिए।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!