ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉन्क्लेव में कश्मीर फाइल्स पर बोले अनुपम खेर, किया पांच लाख की मदद का वादा
ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉन्क्लेव में कश्मीर फाइल्स पर बोले अनुपम खेर, किया पांच लाख की मदद का वादा
अनुपम खेर दिल्ली में आयोजित ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉन्क्लेव कार्यक्रम का हिस्सा बने और यहां उन्होंने कश्मीरी लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते साल अभिनेता की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, तो इसके बाद आए उनकी साउथ की फिल्म 'कार्तिकेय 2' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं, आज अभिनेता दिल्ली में आयोजित ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉन्क्लेव कार्यक्रम का हिस्सा बने और यहां उन्होंने कश्मीरी लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया।

ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉन्क्लेव में अनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों की समस्याओं को दिखाया गया है। हमने बहुत कुछ कमाया है। हम उन विदेशी संगठनों को दान देते हैं जो पहले से ही समृद्ध हैं। अब अपनों को दान देना जरूरी है। मैं 5 लाख रुपये देने का वादा करता हूं।'

 

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' की रिलीज को लगभग एक साल होने जा रहा है, लेकिन यह फिल्म आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की कहानी दिखाती इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, तो कुछ लोगों ने इसका जमकर विरोध भी किया था। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार सहित कई सितारे नजर आए थे।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!