Apple ने लॉन्च किया ट्रांसपैरेंट डिजाइन वाला ईयरबड्स, 36 घंटे तक नॉन-स्टॉप सुनें म्यूजिक
Apple ने लॉन्च किया ट्रांसपैरेंट डिजाइन वाला ईयरबड्स, 36 घंटे तक नॉन-स्टॉप सुनें म्यूजिक
Beats Studio Buds+ की बैटरी को लेकर 36 घंटे के बैकअप का दावा है। बड्स का प्लेबैक टाइम 9 घंटे का है।

एपल ने Beats Studio Buds+ का लॉन्च कर दिया है जो कि Beats Studio Buds का अपग्रेडेड वर्जन है। Beats Studio Buds+ के साथ ट्रांसपैरेंट डिजाइन दी गई है। Beats Studio Buds+ के साथ एंड्रॉयड का सपोर्ट है और इसमें गूगल फास्ट पेयर और वन टच पेयरिंग भी मिलता है। Beats Studio Buds+ के साथ फाइंड माय सपोर्ट भी मिलता है जो कि iOS के लिए है। Beats Studio Buds+ की बैटरी को लेकर 36 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है।

 

Beats Studio Buds+ की कीमत

Beats Studio Buds+ की कीमत 169.99 डॉलर यानी करीब 14,000 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री कंपनी की अमेरिकी साइट से हो रही है। Beats Studio Buds+ को ट्रांसपैरेंट डिजाइन के साथ ब्लैक-गोल्ड और इवोरी कलर में खरीदा जा सकता है।

 

Beats Studio Buds+ की स्पेसिफिकेशन

Beats Studio Buds+ में दो डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इसमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) और ट्रांसपैरेंसी मोड भी है। Beats Studio Buds+ में गूगल फास्ट पेयर, ऑडियो स्विच, गूगल फाइंड माय डिवाइस, ओवर द एयर अपडेट और वर्चुअल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है।

Beats Studio Buds+ की बैटरी को लेकर 36 घंटे के बैकअप का दावा है। बड्स का प्लेबैक टाइम 9 घंटे का है। इसमें फास्ट चार्जिंग भी है जिसे लेकर दावा है कि 5 मिनट की चार्जिंग के बाद 1 घंटे का बैकअप मिलेगा। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलता है। Beats Studio Buds+ को IPX4 की रेटिंग मिली है। प्रत्येक बड्स का वजन 5 ग्राम है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!