'असुर' एक बार फिर खेलेगा मौत का तांडव, दूसरे सीजन में दोगुना खौफनाक होगा मंजर
'असुर' एक बार फिर खेलेगा मौत का तांडव, दूसरे सीजन में दोगुना खौफनाक होगा मंजर
अरशद वारसी, बरुन सोबती और रिद्धि डोगरा स्टारर वेब सीरीज 'असुर 2' का ट्रेलर सामने आ गया है।

अरशद वारसी और बरुन सोबती स्टारर वेब सीरीज 'असुर' का दूसरा पार्ट 'असुर 2' एक जून, 2023 से जियो सिनेमा पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। बीते दिन सीरीज से आउट हुए फर्स्ट लुक प्रोमो ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। वहीं, अब इसका धमाकेदार ट्रेलर फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा रहा है। ट्रेलर देख साफ हो रहा है कि असुर वापस से कलयुग का अंत करने आ रहा है, और इस बार मंजर दोगुना खौफनाक होगा। 

 

असुर की शक्तियां बढ़ीं 

रहस्य, रोमांच और पौराणिक कथाओं पर आधारित वेब सीरीज 'असुर 2' का ट्रेलर डराने वाला है। ट्रेलर की शुरुआत ऐसे शख्स से होती है, जो खुद को असुर समझता है। शख्स को लगता है कि कलयुग का अंत नजदीक है, और कोई बच ना जाए यह जिम्मेदारी उसे पूरी करनी है। दूसरे सीजन में भी कत्लेआम का सिलसिला देखने को मिलने वाला है, वह भी दोगुने लेवल पर। 

 

इस बार होगी आर-पार की जंग

'असुर 2' का ट्रेलर देखकर साफ हो रहा है कि इस बार आर-पार की जंग होने जा रही है। धर्म और टेक्नोलॉजी के साथ क्राइम और थ्रिलर के कॉम्बिनेशन से भरपूर यह सीरीज लोगों को और ज्यादा मनोरंजन देने का वादा करती है। दूसरे सीजन में सीबीआई ऑफिसर बने अरशद वारसी और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे बरुण सोबती का आमना-सामना और इनका असुर से कनेक्शन देखने को मिलने वाला है।

 

एक जून से स्ट्रीम होगी 'असुर 2'

'असुर 2' रहस्य, सस्पेंस और एड्रेनालाईन-प्रेरक रोमांच की एक रोलरकोस्टर होने वाली है। सीरीज में अरशद वारसी और बरुन सोबती के अलावा रिद्धि डोगरा, मियांग चांग, गौरव अरोड़ा, अमेय वाघ और अनुप्रिया गोयनका जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। यह सीरीज 1 जून, 2023 से जियो सिनेमा पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!