Bank Strike: बैंक शाखाओं पर 19 नवंबर को लटका रहेगा ताला, एआईबीईए ने किया है हड़ताल का एलान
Bank Strike: बैंक शाखाओं पर 19 नवंबर को लटका रहेगा ताला, एआईबीईए ने किया है हड़ताल का एलान
बीते सोमवार को एक नियामक फाइलिंग में बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा, ‘अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ के महासचिव ने भारतीय बैंक संघ को हड़ताल का नोटिस दिया है, जिसमें बताया गया है कि उनके सदस्य अपनी मांगों को लेकर 19.11.2022 को हड़ताल पर जा सकते हैं।’

देश में 19 नवंबर को बैंक उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, अखिल भारती बैंक कर्मचारी संघ (AIBEA) ने 19 नवंबर को बैंकों में हड़ताल का एलान किया है। बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से दाखिल की गई एक एक्सचेंज फाइलिंग में बताया गया है कि एआईबीईए ने भारतीय बैंक संघ को हड़ताल का नोटिस दिया है। हड़ताल के कारण बैंक शाखा बंद होने से लोगों को 19 नवंबर (शनिवार) को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 19 नवंबर को महीने का तीसरा शनिवार है। बता दें कि हर महीने के पहले और तीसरे शनिवार को बैंक आम दिनों की तरह खुले रहते हैं।

 

बीते सोमवार को एक नियामक फाइलिंग में बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा, ‘अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ के महासचिव ने भारतीय बैंक संघ को हड़ताल का नोटिस दिया है, जिसमें बताया गया है कि उनके सदस्य अपनी मांगों को लेकर 19.11.2022 को हड़ताल पर जा सकते हैं।’ बैंक की ओर से कहा गया है कि बैंक हड़ताल के दिनों में बैंक की शाखाओं और कार्यालयों के सुचारू कामकाज के लिए जरूरी कदम उठा रही है। हालांकि अगर 19 नवंबर को बैंक में हड़ताल होती है तो इससे उसकी शाखाओं और दफ्तरों में कामकाज प्रभावित होगा।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!