Bhediya Trailer: वरुण धवन के एक्शन पर फिदा हुए फैंस
Bhediya Trailer: वरुण धवन के एक्शन पर फिदा हुए फैंस
धवन की बहुचर्चित फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में वरुण धवन बेहद खौफनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है।

अभिनेता वरुण धवन की बहुचर्चित फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में वरुण धवन बेहद खौफनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। बता दें कि वरुण धवन के अलावा फिल्म में कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी अहम किरदार अदा करते नजर आएंगे। ट्रेलर में एक तरफ कॉमेडी का तड़का है तो दूसरी तरफ वरुण का एक्शन अवतार भी है। ट्रेलर देखने के बाद साफ तौर से पता लगता है कि वरुण धवन को एक भेड़िया काट लेता है, जिसके बाद उनके अंदर बदलाव होने लगते हैं। धीरे-धीरे वरुण धवन इच्छाधारी भेड़िया बनने लगते हैं। रिलीज के साथ ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है।

 

लॉन्च होने के साथ ही 'भेड़िया' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। वरुण धवन की फिल्म की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही फिल्म के वीएफएक्स भी यूजर्स को बेहद पसंद आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ट्रेलर देखने के बाद 'भेड़िया' की तुलना 'ऊंचाई' से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दोनों ही फिल्में जबरदस्त होने वाली हैं। एक यूजर ने लिखा, आने वाली दिनों में जो फिल्में अच्छी होने वाली हैं, वह हैं 'भेड़िया' और 'ऊंचाई'। 'ऊंचाई' भले सफल न हो, लेकिन 'भेड़िया' सफल होगी।

 

ट्रेलर में यूजर्स वरुण धवन का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर भी दंग हैं। एक्टर का यह अंदाज उन्हें बेहद पसंद आ रहा है। संयोग की बात यह है कि आज ही वरुण धवन को इंडस्ट्री में एक दशक भी पूरा हुआ है। इस खास मौके पर 'भेड़िया' का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। एक तरफ यूजर्स वरुण की इस आगामी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी ओर उन्हें इंडस्ट्री में दस साल पूरे होने की जमकर बधाईयां भी दे रहे हैं। अधिकांश यूजर्स को ट्रेलर पसंद आया है और फिल्म के प्रति अपना उत्साह प्रदर्शित कर रहे हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स ने ट्रेलर को नकारात्मक प्रतिक्रिया भी दी है। 

 

भेड़िया के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिल रही यूजर्स की प्रतिक्रिया को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। आपको बता दें कि इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। भेड़िया के राइटर निरेन भट्ट हैं और म्यूजिक सचिन जिगर ने दिया है। फिल्म के गानों के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!