भाजपा नेता अनिल बलूनी: आरसीपी सिंह के जुड़ने से पार्टी होगी मजबूत, जीतेंगे बिहार की सभी सीटें
भाजपा नेता अनिल बलूनी: आरसीपी सिंह के जुड़ने से पार्टी होगी मजबूत, जीतेंगे बिहार की सभी सीटें
आरसीपी सिंह के शामिल होने के अवसर पर मीडिया से बात करते हुए अनिल बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के हर वर्ग का विकास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और जदयू में नीतीश कुमार के विशेष सहयोगी रहे आरसीपी सिंह ने आज भाजपा का दामन थाम लिया। पिछड़ी जाति के नेता आरसीपी सिंह के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को बिहार में मजबूती मिलने की उम्मीद है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सांसद अनिल बलूनी की उपस्थिति में आरसीपी सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली। अनिल बलूनी ने पुष्प गुच्छ देकर आरपीसी सिंह का भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया।

 

आरसीपी सिंह के शामिल होने के अवसर पर मीडिया से बात करते हुए अनिल बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के हर वर्ग का विकास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसके लिए वे 'सबका साथ और सबका विश्वास' की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह हर वर्ग और हर समुदाय के लोग भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं, इससे यह साबित होता है कि हर समाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के प्रति विश्वास बढ़ रहा है।

भाजपा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि पार्टी बिहार में पहले भी बहुत मजबूत स्थिति में है। लोकसभा चुनाव में सहयोगी दलों के साथ बिहार की 39 सीटों पर जीत हासिल कर पार्टी ने यह दिखा दिया था कि भाजपा बिहार के मतदाताओं की पहली पसंद बनती जा रही है। उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह जैसे जमीनी नेता के जुड़ने से भाजपा बिहार में और ज्यादा मजबूत होगी। भाजपा एक बार फिर 2024 के लोकसभा चुनाव और 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी और अपने दम पर बिहार में सरकार बनाएगी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!