BO Report: डूबी राम सेतु की नैया, थैंक गॉड के कलेक्शन में आई 25 फीसदी की गिरावट, कांतारा ने चटाई धूल
BO Report: डूबी राम सेतु की नैया, थैंक गॉड के कलेक्शन में आई 25 फीसदी की गिरावट, कांतारा ने चटाई धूल
'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में कमी देखी गई। इतना ही नहीं, शरद केलकर की मराठी फिल्म के कमाई में भी गिरावट दर्ज की गई।

अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्मों ने ओपनिंग डे पर जैसे तैसे अपनी नैया पार लगा दी। लेकिन, दूसरे ही दिन दोनों की फिल्मों को भारी गिरावट का सामना करना पड़ा। 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में कमी देखी गई। इतना ही नहीं, शरद केलकर की मराठी फिल्म के कमाई में भी गिरावट दर्ज की गई।

 

राम सेतु 

राम सेतु की नैया डूबती नजर आ रही है। पहले दिन जहां फिल्म ने 15.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, दूसरे दिन फिल्म कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। शुरुआती आंकड़ों की माने तो फिल्म ने बुधवार को अक्षय कुमार की फिल्म ने 10.60 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 25.85 करोड़ हो गया। हालांकि यह गिरावट दिवाली की छुट्टी खत्म और वीकडेज होने की वजह से भी आ सकती है।

 

थैंक गॉड 

सिर्फ अक्षय कुमार की राम सेतु के कलेक्शन में ही गिरावट नहीं दर्ज की गई है, थैंक गॉड की कमाई भी 25 फीसदी घाटी है। एक तरफ जहां फिल्म ने पहले ही दिन अपनी लागत का दस फीसदी कम लिया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने मात्र छह करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 15.25 करोड़ तक जा पहुंची है।

 

हर हर महादेव

शरद केलकर की फिल्म 'हर हर महादेव' की कमाई में भी गिरावट दर्ज की गई है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर दो करोड़ रुपये तक का कारोबार किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने तकरीबन 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यानी दो दिनों में मराठी पैन इंडिया फिल्म ने करीब 3.20 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है।

 

कांतारा 

हालांकि, एक तरफ जहां तीनों फिल्मों की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। वहीं, दूसरी तरफ, ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा के कलेक्शन पर कोई प्रभाव नजर नहीं आया है। 26 दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ने मंगलवार को 7.90 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, शुरुआती आंकड़ों की माने तो फिल्म ने बुधवार को भी 7.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 192.70  करोड़ रुपये तक जा पहुंची है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!