'सेक्शन 84' का किरदार अमिताभ पर हुआ हावी, बोले- घर जाने के बाद जेहन में रहता है
'सेक्शन 84' का किरदार अमिताभ पर हुआ हावी, बोले- घर जाने के बाद जेहन में रहता है
फिल्म पिंक में अपने दमदार डायलॉग से कोर्ट रूम में बवाल मचाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर ऐसी ही मूवी में नजर आने वाले हैं।

फिल्म पिंक में अपने दमदार डायलॉग से कोर्ट रूम में बवाल मचाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर ऐसी ही मूवी में नजर आने वाले हैं। पूरे सात साल बाद अमिताभ बड़े पर्दे पर कोर्टरूम में वापसी करेंगे। पिंक में उनके डायलॉग 'नो मीन्स नो!' को दर्शक आज भी नहीं भूल पाए हैं। फिल्म में उनके डायलॉग से लेकर उनकी अदाकारी तक की काफी तारीफ हुई थी। एक बार फिर से अमिताभ की कोर्टरूम में वापसी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं, अमिताभ ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं, उन्होंने इसे लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है।

80 वर्षीय अभिनेता ने अपने निजी ब्लॉग पर प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ काम से जुड़ी अपडेट साझा की है। अमिताभ ने कहा कि मैं स्वीकार करता हूं कि ‘सेक्शन 84’ फिल्म की प्रकृति और भूमिका के जरिए मुझे बहुत अच्छा काम करने का मौका मिल रहा है, यही कारण है कि जब दिन का काम पूरा हो जाता है तो घर जाते समय भी यह पीछा नहीं छोड़ता, और इसका ज्यादातर हिस्सा जेहन में चलता रहता है।

 

क्या है सेक्शन 84?

अगर हम बात करें धारा 84 की तो आईपीसी 1860 की धारा 84 के अनुसार, ऐसा व्यक्ति जिसे कोई गलत काम करने के दौरान इस बात की जानकारी नहीं होती कि वो कानूनी रूप से गलत है या व्यक्ति को उसके काम की प्रकृति नहीं पता होती। ऐसी स्थिति में उसके द्वारा किया गया संबंधित काम अपराध नहीं माना जाएगा।

बता दें कि कोर्ट रूम ड्रामा थ्रिलर 'सेक्शन 84' रिभु दासगुप्ता के जरिए लिखित और निर्देशित है। इसमें निम्रत कौर और अमिताभ बच्चन के अलावा डायना पेंटी और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!