हरिद्वार पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद
हरिद्वार पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद
सीएम धामी ने कांवड़ लेकर आने वाले सभी कांवड़ियों को शुभकामनाएं भी दी। वहीं, उन्होंने हरिद्वार के अधिकारियों के साथ कांवड़ मेले और विकास योजनाओं के संबंध में चर्चा भी की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को हरिद्वार पहुंहे। यहां उन्होंने कनखल स्थित शंकराचार्य आश्रम में जगतगुरु शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कांवड़ लेकर आने वाले सभी कांवड़ियों को शुभकामनाएं भी दी। वहीं, उन्होंने हरिद्वार के अधिकारियों के साथ कांवड़ मेले और विकास योजनाओं के संबंध में चर्चा भी की।

 

किस के बहकावे में न आएं छात्र

सीएम धामी ने राजधानी दून में चल रहे बेरोजगार युवाओ के आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि छात्र किसी के बहकावे में ना आएं। उनकी लगभग सभी मांगे मान ली गई हैं  , लेकिन कुछ लोग है जो परीक्षाओं को लेकर बतों को इतना उलझाना चाहते है कि अगले पांच सालों तक कोई परीक्षा आयोजित नहीं हो पाए। 

कहा कि जिस भी परीक्षा में नकल या पेपर लीक होने के मामले सामने आए थे सभी परीक्षाएं रद्द की गई हैं। राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा परीक्षाओं को लेकर जारी किए गए कैलेंडर के अनुसार आगे की सभी परीक्षाएं समय पर होंगी। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!