Code Name Tiranga: बबली गर्ल से रॉ एजेंट बनीं परिणीति चोपड़ा
Code Name Tiranga: बबली गर्ल से रॉ एजेंट बनीं परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' में जबरदस्त एक्शन करती दिखाई देने वाली हैं। वह इस फिल्म से अपनी बबली गर्ल इमेज को तोड़ती दिखाई देंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को अब तक लोगों ने ज्यादातर एक सिंपल और चुलबुली लड़की के किरदार में ही देखा है लेकिन इस बार वह अपने फैंस के लिए एक्शन थ्रिलर लेकर आने वाली हैं। दरअसल परिणीति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' में जबरदस्त एक्शन करती दिखाई देने वाली हैं। वह इस फिल्म से अपनी बबली गर्ल इमेज को तोड़ती दिखाई देंगी। अभिनेत्री लंबे से समय हार्डी संधू संग अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी। फिलहाल अब परिणीति और हार्डी संधू की मुख्य भूमिका वाली 'कोड नेम तिरंगा' सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। तो चलिए इससे पहले जान लेते हैं फिल्म से जुड़ीं खास डिटेल्स्।

 

फिल्म में एक्शन करने के लिए परिणीति ने ली है खास ट्रेनिंग

कोड नेम तिरंगा एक देशभक्ति फिल्म है और इसमें एक्ट्रेस एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाने वाली हैं। ऐसे में उन्होंने एक्शन निर्देशक के साथ छह माह की सख्त ट्रेनिंग ली है। परिणीति ने इस बारे में बात करते हुए खुद बताया था कि वह ट्रेनिंग के अलावा खुद भी लगातार प्रेक्टिस किया करती थीं। एक्ट्रेस न इस फिल्म की शूटिंग कड़कड़ाती ठंड के मौसम में की है। 

 

ये होगी स्टार कास्ट

'कोड नेम तिरंगा' में हार्डी संधू और परिणीति चोपड़ा तो मुख्य भूमिकाओं में नजर आने ही वाले हैं। उनके अलावा फिल्म में अभिनेता शरद केलकर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती, और रजित कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

 

ये होगी फिल्म की कहानी

'कोड नेम तिरंग' एक जासूस की कहानी है। परिणीति चोपड़ा इसमें एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। जो अपने देश को बचाने के लिए एक सीक्रेट मिशन 'कोड नेम तिरंगा' पर है। कहानी की बात करें तो फिल्म में खालिद उमर नाम के आतंकवादी को ढूंढने के लिए भारतीय खूफिया एजेंसी अपनी बेस्ट एजेंट दुर्गा सिंह यानी परिणीति चोपड़ा को टर्की भेजती है। जहां उसकी मुलाकात डॉ, मिर्जा अली यानी हार्डी संधू से होती है और दोनों में दोस्ती हो जाती है, यानी फिल्म में देश के प्रति कर्तव्य जज्बे की भावनाएं और प्यार का एंगल दोनों देखने को मिलेगा।

 

इस दिन रिलीज होगी एक्शन थ्रिलर

फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' भूषण कुमार, रिलायंस एंटरटेनमेंट और रिभुदास गुप्ता व विवेक बी अग्रवाल द्वारा निर्मित है। देशभक्ति की भावना से भरी 'कोड नेमः तिरंगा' 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!