कंटेस्टेंट की पत्नी ने अमिताभ बच्चन की फिल्म को कहा ‘फालतू‘,
कंटेस्टेंट की पत्नी ने अमिताभ बच्चन की फिल्म को  कहा ‘फालतू‘,
मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्टेड इस शो से अब तक कई कंटेस्टेंट लाखों की रकम जीतकर जा चुके हैं।अमिताभ बच्चन कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक फिल्में की है।

अमिताभ बच्चन होस्टेड शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 14वें सीजन का जबदस्त आगाज हो चुका है।अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को होस्ट कर रहे हैं। शो में बिग बी को तरह-तरह के कंटेस्टेंट से मिलने का मौका मिलता है, लेकिन कभी-कभी वह ऐसे कंटेस्टेंट से मिलते है जो उन्हें हैरान कर देते हैं।लेकिन शो से कई कंटेस्टेंट लाखों की रकम जीतकर जा चुके हैं। शो के दौरान के बिग बी कंस्टेस्टेंट से मजेदार बातचीत करते हैं। कई बार तो महानायक अपनी लाइफ से जुड़े भी कई किस्से फैंस के साथ शेयर करते हैं। लेकिन इस बार शो में आए एक कंटेस्टेंट की पत्नी ने बिग बी की फिल्म को ‘फालतू’ बता दिया। ये बात बिग बी भी हजम नहीं कर पाए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कंटेस्टेंट की बात सुन बिग बी ने पकड़ा अपना सिर

शो के दौरान कृष्ण दास कहते हैं कि उनकी पत्नी को उनसे शिकायत है कि वह उनसे प्यार नहीं करते। इस पर बिग बी पूछते हैं कि ऐसा क्यों लगता है, तो कृष्ण दास का जवाब सुनकर बिग बी भी हैरान हो जाते हैं।

कंटेस्टेंट ने फिल्म का नाम बताने से किया मना

कृष्ण दास कहते हैं कि मैं आपको उस फिल्म का नाम नहीं बताऊंगा, तो बिग बी कहते हैं कि ठहर जाइए। पहले हमको थोड़ा हजम कर लेने दीजिए। इसके बाद वह उनकी पत्नी की ओर देखते हुए कहते हैं कि हम क्या फालतू पिक्चर बनाते हैं।केबीसी का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

 

 

 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!