रामनवमी पर हुए 'आदिपुरुष' के दर्शन, प्रभास को देख फैन बोले- अब टूटेंगे सभी रिकॉर्ड
रामनवमी पर हुए 'आदिपुरुष' के दर्शन, प्रभास को देख फैन बोले- अब टूटेंगे सभी रिकॉर्ड
रामनवमी के पावन अवसर पर प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर सामने आ गया है।

रामनवमी के पावन अवसर पर प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर सामने आ गया है। साथ ही इसकी नई रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। पोस्टर में प्रभास, श्रीराम की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके बगल में कृति सेनन माता सीता के किरदार में देखी जा रही हैं। इतना ही नहीं सनी सिंह भी लक्ष्मण के किरदार में खूब जंच रहे हैं। 

 

रामनवमी पर हुआ 'आदिपुरुष' का दर्शन

रामनवमी के मौके पर सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर इसका नया पोस्टर जारी किया गया है। वहीं, इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मंत्रों से बढ़के तेरा नाम...जय श्री राम।' पोस्टर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है, और इसे चंद मिनटों के अंदर हजारों लाइक मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में 'जय श्री राम' लिखते हुए इसकी रिलीज को लेकर उत्साह जाहिर करते नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को टूडी, थ्रीडी, थ्रीडी आईमैक्स जैसे फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘आदिपुरुष’  को दुनिया भर के करीब 20 हजार स्क्रीन्स पर 16 जून को रिलीज करने की तैयारी है। इस फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है। ऐसे में मेकर्स और दर्शक दोनों को इससे काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। इतना ही नहीं इस मूवी में सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं।

 

'आदिपुरुष' का उद्देश्य 

गौरतलब हो कि फिल्म के निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार ने पोस्टर रिलीज से पहले जम्मू के कटरा जाकर मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद लिया था। वहीं, बुधवार को नवरात्रि की अष्टमी का अनुष्ठान भी टी सीरीज के कार्यालय में विधि विधान पूर्वक संपन्न हुआ। फिल्म 'आदिपुरुष' के जरिए भगवान श्रीराम के पराक्रमी स्वरूप को लोगों के सामने दर्शाना है। इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त निर्देशक ओम राउत ने कहा कि उनकी अपकमिंग फिल्म तय गति से आगे बढ़ रही है और इस फिल्म को देखना भी भारतीय सिनेमा के लिए विस्मयकारी होगा।

 

इन भाषाओं में रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

ओम राउत ने साफ किया कि फिल्म को आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाना है, और इसके लिए आईमैक्स लैब में इसका काम करीब करीब पूरा हो चुका है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को तेलुगू भाषा में बनाया गया है। वहीं, इसे एक दर्जन भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है। भारत में यह तमिल, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बांग्ला और उड़िया में रिलीज होगी। साथ ही अंग्रेजी, चीनी, भासा (थाईलैंड की भाषा), कोरियाई, जापानी और अन्य भाषाओं में भी डब करने की योजना है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!