श्रद्धा हत्याकांड की जांच लव जिहाद एंगल से करने की मांग, भाजपा MLA बोले- ये इकलौता मामला नहीं
श्रद्धा हत्याकांड की जांच लव जिहाद एंगल से करने की मांग, भाजपा MLA बोले- ये इकलौता मामला नहीं
भाजपा विधायक राम कदम और उनके समर्थक मंलवार कोघाटकोपर इलाके में इकट्ठा हुए। उन्होंने वालकर के लिव-इन-पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ नारेबाजी की।

भाजपा विधायक राम कदम ने मंगलवार को कहा कि वह मुंबई के वसई निवासी श्रद्धा वालकर की हत्या के पीछे संभावित लव जिहाद एंगल की जांच के लिए दिल्ली पुलिस को पत्र लिखेंगे। 

मुंबई के विधायक कदम और उनके समर्थक मंलवार को यहां घाटकोपर इलाके में इकट्ठा हुए। उन्होंने वालकर के लिव-इन-पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ नारेबाजी की। अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए वह आफताब का पुतला लेकर भी आए थे। आफताब पर श्रद्धा की हत्या का आरोप है और उसे दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

पुलिस मंगलवार को आरोपी पूनावाला को दक्षिण दिल्ली के छतरपुर इलाके के जंगलों में ले गई, जहां उसने इस साल मई में वालकर की हत्या करने के बाद उसके शरीर के अंगों को कथित तौर पर फेंक दिया था। 

पूछताछ के दौरान पूनावाला ने पुलिस को बताया था कि शादी को लेकर झगड़ा होने के बाद उसने वालकर की हत्या की थी और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटा था। शरीर को टुकड़ों में काटने का विचार अमेरिकी क्राइम टीवी सीरीज 'डेक्सटर' से प्रेरित था। 

 

भाजपा विधायक ने यहा पत्रकारों से बात करते हुए कहा, मैं दिल्ली पुलिस को एक पत्र लिखकर श्रद्धा की हत्या के पीछे 'लव जिहाद' की संभावना की जांच करने का अनुरोध करूंगा। क्या इस घटना के पीछे कोई समूह या गिरोह है? क्या इसमें कोई दुश्मन राज्य शामिल है? इसकी जांच होनी चाहिए। 

उन्होंने कहा, वालकर की हत्या को इकलौते मामले के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। कदम ने मृतका के परिजनों को भी अपना समर्थन दिया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पूनावाला ने शरीर के अंगों को सुरक्षित रखने के लिए एक फ्रिज खरीदा था और आधी रात उन्हें ठिकाने लगाने के लिए बाहर निकलता था।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!