Eknath Shinde: मुंबई और ठाणे के बीच बनेगी फिल्म सिटी, मराठी रंगमंच के समर्थन में एकनाथ शिंदे ने किया एलान
Eknath Shinde: मुंबई और ठाणे के बीच बनेगी फिल्म सिटी, मराठी रंगमंच के समर्थन में एकनाथ शिंदे ने किया एलान
शिंदे ने रविवार को मुंबई और ठाणे के बीच फिल्म सिटी बनाने की योजना का एलान किया है। नाटक सभागारों की स्थिति की समीक्षा और निरीक्षण करने और उन्हें सुधारने के लिए आवश्यक कदम उठाने के लिए एक नोडल अधिकारी नियुक्त किया जाएगा।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को मुंबई और ठाणे के बीच फिल्म सिटी बनाने की योजना का एलान किया है। सीएम ने घोषणा करते हुए कहा, "महाराष्ट्र सरकार, कलाकारों को एक व्यापक मंच प्रदान करने के लिए मुंबई और ठाणे के बीच एक फिल्म सिटी का निर्माण करने की योजना बनाने पर काम करेगी।"

रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने यह बात एक कार्यक्रम में कही थी, जहां प्रसिद्ध मराठी रंगमंच अभिनेता प्रशांत दामले को उनके नाटक 'एक लग्नची गोश्त' के 12,500वें शो के लिए सम्मानित किया गया था। एकनाथ शिंदे ने कहा था कि राज्य सरकार मराठी रंगमंच और सिनेमा का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा, "ठाणे में भी बहुत सारी शूटिंग हो रही हैं। इसलिए मुंबई और ठाणे के बीच 23 किलोमीटर की दूरी पर एक फिल्म सिटी बनाने की योजना बनाई जाएगी।

 

उन्होंने यह भी कहा कि नाटक सभागारों की स्थिति की समीक्षा और निरीक्षण करने और उन्हें सुधारने के लिए आवश्यक कदम उठाने के लिए एक नोडल अधिकारी नियुक्त किया जाएगा। इतना ही नहीं एकनाथ शिंदे ने यह भी जानकारी दी कि राज्य सरकार की तरफ से प्रशांत दामले को पद्म पुरस्कार देने के लिए केंद्र को एक सिफारिश भेजी गई है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!