Elon Musk ने बनाया ‘The Rings of Power’ का मजाक, बोले - 'Tolkien भी स्वर्ग में होंगे
Elon Musk ने बनाया ‘The Rings of Power’ का मजाक, बोले - 'Tolkien भी स्वर्ग में होंगे
टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) ने बिग बजट फेंसी ड्रामा ‘द रिंग्स ऑफ पॉवर’ (The Rings Of Power) का मजाक उड़ाया है।उन्होंने दिवंगत राइट जे.आर.आर टॉल्किन (JRR Tolkien) पर भी एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने लिखा कि ‘टॉल्किन को भी स्वर्ग में शांति नहीं मिल रही होगी।

सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. जिसे देखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर सीरीज के दो एपिसोड को स्ट्रीम किया गया. जिसे दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इस कड़ी में टेस्ला के CEO एलन मस्क (Elon Musk) की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. एलन मस्क ने ट्वीटर पर सीरीज की आलोचना की है और लिखा कि ये देखने के बाद दिवंगत लेखक जे.आर आर टॉल्किन भी निराश हो गए होंगे. बता दें सीरीज जे जे आर टॉल्किन के उपन्यास पर आधारित है। साथ ही कुछ लोग सीरीज में खामियां भी निकाल रहे हैं। इसी बीच टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) ने भी इस वेब सीरीज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो किसी को भी हैरान कर सकती है।दरअसल, उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस वेब सीरीज को खराब बताया है, लेकिन उन्होंने जिस तरह से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है उसको लेकर कुछ लोग उनको भी ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, ये वेब सीरीज दिवंगत लेखक जे.आर.आर टॉल्किन (JRR Tolkien) की किताब पर आधारित है।\

सीरीज के सारे पुरूष डरपोक हैं

सोमवार को एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीटर पर 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्सः द रिंग्स ऑफ पॉवर' की आलोचना की और कई ट्वीट किए. एलन मस्क ने लिखा कि इसे देखकर तो दिवंगत लेखक जे.आर आर टॉल्किन भी निराश हो गए होंगे. इसके बाद एलन मस्क ने दूसरा ट्वीट सीरीज के पुरूष किरदारों को लेकर किया और लिखा कि सीरीज में अब तक का हर पुरुष किरदार डरपोक या मूर्ख था. सिर्फ गैलाड्रियल बहादुर, स्मार्ट और अच्छी है |

गैलाड्रिया के किरदार से खुश नहीं फैंस

गैलाड्रिया सीरीज की फीमेल मुख्य किरदार है. जो योद्धा है. इस किरदार को वेल्श अभिनेत्री मोर्फीड क्लार्क ने निभाया है. द रिंग्स ऑफ पावर द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और द हॉबिट का प्रीक्वल है. हालांकि गैलाड्रिया के किरदार को देखकर फैंस निराश है कि एक्शन के चक्कर में कैसे उपन्यास के किरदार को बदल दिया गया है।  

अमेजन के साथ हुई 5 सीजन की डील 

वेन यिप, जे ए बायोना और शॉरलेट ब्रांडस्ट्रॉम द्वारा निर्देशित 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्सः द रिंग्स ऑफ पॉवर' के दो एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दिया गया. सीरीज के पहले दो एपिसोड 25 मिलियन व्यूज पार कर चुके हैं, अमेजन के लिए अभी तक की सबसे बड़ी सफलता रही है. आठ एपिसोड की इस सीरीज का पहला सीजन 14 अक्टूबर तक चलेगा. एक रिपोर्ट के अनुसा, द रिंग्स ऑफ पावर का दूसरा सीज़न पहले से ही तैयार है और शो ने पहले ही अमेजॉन के साथ पांच सीज़न के लिए एक डील साइन कर ली है। 

 

 

 

 

 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!