अजीत कुमार के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा, आगामी फिल्म के नाम का किया एलान
अजीत कुमार के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा, आगामी फिल्म के नाम का किया एलान
साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार आज 1 मई को अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। जीत को लाइका प्रोडक्शंस की ओर से भी एक खास तोहफा दिया गया है।

साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार आज 1 मई को अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता के प्रशंसक उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। जहां फैंस समेत इंडस्ट्री के बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेता को बधाई दे रहे हैं, वहीं अजीत को लाइका प्रोडक्शंस की ओर से भी एक खास तोहफा दिया गया है। यह सिर्फ अभिनेता के लिए ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए भी एक सरप्राइज है। दरअसल, लाइका प्रोडक्शंस ने अजीत कुमार और निर्देशक मगिज थिरुमेनी की आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है। इतना ही नहीं फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही उन्होंने फिल्म के टाइटल का भी खुलासा कर दिया है।

 

एक्शन सुपरस्टार माने जाने वाले अभिनेता अजीत कुमार के जन्मदिन के मौके पर लाइका प्रोडक्शंस ने आखिरकार उनकी और निर्देशक मगिज थिरुमेनी के साथ अपनी अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है। फिल्म के एलान के साथ ही उन्होंने फिल्म के नाम का भी खुलासा कर दिया है। इस फिल्म को अभी तक एके 62 कहा जा रहा था, लेकिन अब इसका नाम 'विदा मुयारची' फाइनल किया गया है।

1 मई यानी आज लाइका प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर अजीत और मगिज थिरुमेनी के साथ अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की। फिल्म के नाम को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, 'दृढ़ता, जुनून और कड़ी मेहनत करने वाले व्यक्ति को शुभकामनाएं। हमारे प्यारे अजीत कुमार सर को जन्मदिन मुबारक हो! अब जश्न का समय है ...! मिस्टर एके के साथ हमारी अगली फिल्म का नाम है विदा मुयारची। प्रयास कभी विफल नहीं होते और इसे मशहूर फिल्म निर्माता मगिज थिरुमेनी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।'

 

मगिज थिरुमेनी निर्देशित 'विदा मुयारची' और अजीत कुमार अभिनीत यह फिल्म पूरी तरह से एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म होने वाली है। फिलहाल इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है और जल्द ही इसकी कास्ट और क्रू की घोषणा की जाएगी।  

अजीत कुमार इस समय नेपाल भर में अपने बाइक टूर का मजा ले रहे हैं। अभिनेता को बाइक और कार बहुत पसंद है। वह जल्द ही अपनी बाइक से दुनिया की सैर पर निकलने के लिए तैयार हैं। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजीत कुमार को आखिरी बार फिल्म 'थुनीवु' में देखा गया था।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!