Fire-Boltt Shark स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, 25 दिनों तक चलेगी बैटरी
Fire-Boltt Shark स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, 25 दिनों तक चलेगी बैटरी
Fire-Boltt में 1.83 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा दावा है कि यह शॉकप्रूफ, स्क्रैच रेसिस्टेंट वॉच है। Fire-Boltt Shark के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग भी दी गई है।

घरेलू कंपनी Fire-Boltt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Shark को लॉन्च कर दिया है। Fire-Boltt Shark के साथ 1.83 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलेगी जिसके साथ 240x284 पिक्सल का रिजॉल्यूशन मिलेगा। Fire-Boltt Shark में ब्लूटूथ कॉलिंग भी है और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे कई सारे हेल्थ फीचर्स भी हैं। Fire-Boltt Shark की बैटरी को लेकर 8 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है और 25 दिनों का स्टैंडबाय है।

 

Fire-Boltt Shark की कीमत

Fire-Boltt Shark की कीमत 1,799 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री फायरबोल्ट की साइट से शुरू हो गई है। Fire-Boltt Shark को ब्लैक Camou, ब्लैक, ग्रीन येल्लो और ब्लैक येल्लो कलर में खरीदा जा सकेगा।

 

Fire-Boltt Shark की स्पेसिफिकेशन

Fire-Boltt में 1.83 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा दावा है कि यह शॉकप्रूफ, स्क्रैच रेसिस्टेंट वॉच है। Fire-Boltt Shark के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग भी दी गई है। वॉच एआई वॉयस असिस्टेंट के सपोर्ट के साथ आती है यानी इसमें आप एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट दोनों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Fire-Boltt Shark के साथ SpO2, हार्ट रेट ट्रैकर, पीरियड ट्रैकर और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे कई हेल्थ फीचर्स हैं। Fire-Boltt Shark के साथ 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट है जिसमें ऑटो रेसिंग, रेसिंग, एथलेटिक्स आदि शामिल हैं।

Fire-Boltt Shark की बैटरी को लेकर 8 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है और कॉलिंग के साथ 5 दिनों का बैकअप मिलेगा। इसमें इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!