बड़े पर्दे पर दोबारा मचेगा 'गदर', इस दिन फिर से रिलीज होगी सनी देओल की फिल्म
बड़े पर्दे पर दोबारा मचेगा 'गदर', इस दिन फिर से रिलीज होगी सनी देओल की फिल्म
कई साल बाद फिल्म के मेकर्स दर्शकों के लिए इस सीक्वल लाने जा रहे हैं, लेकिन उससे पहले मेकर्स गदर को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

साल  2001 रिलीज हुई फिल्म गदर ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। उस समय सनी देओल, अमीषा पटेल अभिनीत इस फिल्म के लिए टिकट खिड़की पर लंबी कतारें देखने को मिलती थीं। अनिल शर्मा की इस फिल्म ने उस जमाने में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। अब कई साल बाद फिल्म के मेकर्स दर्शकों के लिए इस सीक्वल लाने जा रहे हैं, लेकिन उससे पहले मेकर्स गदर को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को नौ जून को रिलीज करने की तैयारी चल रही है। 22 साल पहले इसी दिन गदर रिलीज हुई थी, यही वजह है कि निर्माताओं ने इस खास दिन को फिल्म को दोबारा रिलीज के लिए चुना गया है। 

 

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि फिल्म की टीम गदर की विरासत का जश्न मनाना चाहती है और दर्शकों के लिए दूसरे भाग का अनावरण करने से पहले फिल्म को एक परिचय के रूप में भी इस्तेमाल करना चाहती है। बता दें कि फिल्म को 4K में परिवर्तित किया गया है। साथ ही, इसके साउंड को भी बेहतर किया गया है। बताया जा रहा है कि यह न केवल मल्टीप्लेक्स में बल्कि सिंगल स्क्रीन में भी फिर से रिलीज होगी। 

गौरतलब है कि गदर ने रिलीज के वक्त सिंगल स्क्रीन्स पर अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले थे। वहीं, गदर 2 की बात करें तो यह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं। 

जहां पहले भाग में सनी  का कैरेक्टर अपनी पत्नी को वापस लेने के लिए पाकिस्तान जाता है, वहीं इस बार वह अपने बेटे को वापस लेने जाएगा। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। गदर 2 को 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से होगा।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!