Google Pixel 7a: लॉन्चिंग से पहले ही Flipkart पर कीमत के साथ लिस्ट हुआ फोन
Google Pixel 7a: लॉन्चिंग से पहले ही Flipkart पर कीमत के साथ लिस्ट हुआ फोन
कीमत के साथ लिस्टिंग के अलावा बैंक ऑफर भी सामने आए हैं। माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट ने गलती से Google Pixel 7a को कीमत के साथ लिस्ट कर दिया है।

Google Pixel 7a भारत में 11 मई को लॉन्च होने वाला है लेकिन उससे पहले फोन की कीमत लीक हो गई है, हालांकि इसे पूरी तरह से लीक नहीं कहा जाएगा, क्योंकि Google Pixel 7a की बिक्री फ्लिपकार्ट से होने वाली है और फ्लिपकार्ट ने ही लॉन्चिंग से पहले फोन को कीमत के साथ लिस्ट  कर दिया है। कीमत के साथ लिस्टिंग के अलावा बैंक ऑफर भी सामने आए हैं। माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट ने गलती से Google Pixel 7a को कीमत के साथ लिस्ट कर दिया है।

 

Google Pixel 7a की कीमत और बैंक ऑफर

Google Pixel 7a की शुरुआती कीमत 39,999 रुपये रखी गई है, हालांकि यह कीमत बैंक ऑफर के बाद की है। इसके साथ 4,000 रुपये की छूट मिल रही है, हालांकि इसके लिए HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। फोन के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। बिना बैंक ऑफर Google Pixel 7a की कीमत 43,999 रुपये है। Google Pixel 7a खरीदने वाले ग्राहकों को Pixel Buds A-सीरीज और Fitbit Inspire 2 को 3,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा।

 

Google Pixel 7a की स्पेसिफिकेशन

Pixel 7a को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 6.1 इंच की फुलएचडी प्लस स्क्रीन मिलेगी जिसका पैनल एमोलेड होगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। आपको याद दिला दें कि Pixel 6a में 60Hz रिफ्रेश रेट वाला पैनल था।

Pixel 7a में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल होगा। फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कैमरे के साथ 8x जूम मिलेगा।

Pixel 7a के साथ वायरलेस फास्ट चार्जिंग मिल सकती है, जो कि Pixel 6a में नहीं था। Pixel 7a में Tensor G2 प्रोसेसर मिलेगा। यह प्रोसेसर Pixel 7 सीरीज में मौजूद है। फोन के साथ गूगल का वीपीएन भी मिलेगा। Pixel 7a को कार्बन, आर्कटिक ब्लू, कॉटन और कोरल कलर में पेश किया जाएगा।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!