Google Pixel 7A की भारत में लॉन्चिंग तारीख कंफर्म, फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री
Google Pixel 7A की भारत में लॉन्चिंग तारीख कंफर्म, फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री
Google Pixel 7A को 10 मई को होने वाले गूगल के Google I/O 2023 में लॉन्च किया जाएगा।

गूगल के नए फोन Google Pixel 7A की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। Google Pixel 7A को भारतीय बाजार में 11 मई को लॉन्च किया जाएगा। Google Pixel 7A की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Google Pixel 7A को 10 मई को होने वाले गूगल के Google I/O 2023 में लॉन्च किया जाएगा।

गूगल इंडिया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए भारत में Google Pixel 7A की लॉन्चिंग की जानकारी दी है।  Pixel 7a के फीचर्स की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसमें Google Tensor G2 चिपसेट मिलेगा। इसके अलावा इसमें LPDDR5 रैम के साथ UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगी। 

 

गूगल पिक्सल 7A की स्पेसिफिकेशन

Pixel 7a में पहले की तरह ही 6.1 इंच की OLED फुलएचडी प्लस डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फोन में 4410mAh की बैटरी होगी जिसके साथ 18W की वायर चार्जिंग होगी, हालांकि फोन के साथ बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा।

कैमरे की बात करें तो Pixel 7a में 64MP (Sony IMX787) प्राइमरी लेंस मिलता है जिसके साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी होगा। फ्रंट कैमरे को लेकर कोई खबर नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि सेल्फी के लिए 10.8MP का कैमरा मिलेगा।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!