राजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ा सुधार, पत्नी ने पीएम मोदी को बताया कैसा है कॉमेडियन का हाल
राजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ा सुधार, पत्नी ने पीएम मोदी को बताया कैसा है कॉमेडियन का हाल
शहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक की वजह से पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर एक राहत भरी खबर आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुरुवार रात करीब 10 बजे उनकी पत्नी से फोन पर बात कर राजू का हाल जाना। पीएम मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राजू की सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक की वजह से पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। उनके प्रशंसक उनकी जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर एक राहत भरी खबर आई है। पिछले दो दिन से उनकी हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिला था, लेकिन तीसरे दिन उनके शरीर ने रिस्पॉन्ड करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुरुवार रात करीब 10 बजे उनकी पत्नी से फोन पर बात कर राजू का हाल जाना। पीएम मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राजू की सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

 

सीएम योगी ने किया हर संभव मदद का वादा

सीएम योगी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन कर कॉमेडियन का हाल जाना है, साथ ही उन्हें हर संभव मदद का भरोसा भी दिया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार की पूरी मदद की जाए। बता दें कि राजू को दिल्ली के एक होटल में वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पड़ गया था। वह अचानक ट्रेडमिल से गिर पड़े थे जिसके बाद उन्हें तुरंत एम्स में भर्ती कराया गया था।

 

डॉक्टरों ने दी राहत भरी खबर

डॉक्टरों के मुताबिक राजू के शरीर का इस तरह से रिस्पॉन्ड करना एक अच्छा संकेत है। राजू का इलाज कर रहे कार्डियोलॉजिस्ट डॉ संदीप के मुताबिक 48 घंटे में पहली बार उन्होंने खुद के अपने पैर मोड़े हैं जो कि एक पॉजिटिव साइन है। देर रात आए एम्स के हेल्थ बुलेटिन में भी राजू की स्वास्थ्य की जानकारी दी गई है। बुलेटिन के मुताबिक राजू के हालत में तेजी से सुधार आ रहा है। उनके पीआरओ गर्विंत नारंग के मुताबिक कॉमेडियन का ब्रेन अभी भी काम नहीं कर रहा है। जिसकी वजह से उन्हें अभी भी वेंटिलेटर पर ही रखा गया है।

 

अब तक तीन बार हो चुकी है एंजियोप्लास्टी

हार्ट अटैक के बाद बुधवार को राजू श्रीवास्तव की तीसरी बार एंजियोप्लास्टी की गई है। 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में पहली बार उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। इसके बाद दूसरी बार सात साल पहले लीलावती अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!