'मेरी भावनाओं के साथ खेला...करियर बर्बाद किया', सुकेश के खिलाफ जैकलीन ने दिया बयान
'मेरी भावनाओं के साथ खेला...करियर बर्बाद किया', सुकेश के खिलाफ जैकलीन ने दिया बयान
एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश ने उनके इमोशंस के साथ खेला है और उनके करियर को बर्बाद कर दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें सुकेश का असली नाम भी नहीं पता था।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में जैकलीन ने पटियाला कोर्ट में महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराए हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश ने उनके इमोशंस के साथ खेला है और उनके करियर को बर्बाद कर दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें सुकेश का असली नाम भी नहीं पता था।

दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज पटियाला कोर्ट में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पेश हुई थीं। इस दौरान उन्होंने कोर्ट के सामने अपनी बातें रखीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन ने दावा किया है कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर के सरकारी अधिकारी होने के बारे में पता था। पिंकी ईरानी ने अभिनेत्री के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को यकीन दिलाया कि वह होम मिनिस्ट्री में अधिकारी है। इसके अलावा सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक और जे जयललिता को भी अपनी आंटी बताया था।

 

जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने कहा था वह मेरा बहुत बड़ा फैन है और साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहता था। दिन में मैं और सुकेश से कम से कम तीन चार बार कॉल और वीडियो कॉल करते थे। वह मेरे शूट पर जाने से पहले कभी-कभी रात में कॉल करता था। लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं थी कि वह जेल से बात करता है। वह किसी कोने से कॉल करता था। बैकग्राउंड में सोफा और पर्दा भी दिखाई देता था।

साथ ही जैकलीन ने बताया कि पिंकी ने सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में पता होने के बाद भी कुछ नहीं बताया। सुकेश ने अपना नाम शेखर बताया था। मुझे शेखर ने बेवकूफ बनाया। वहीं, एक्ट्रेस ने दावा किया कि सुकेश के साथ उनकी आखिरी बात 8 अगस्त 2021 को कॉल पर हुई थी। उसके बाद उसने मुझे कॉन्टेक्ट नहीं किया। मुझे बाद में उसके क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में जानकारी हुई थी।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!