Jubin Nautiyal: बेटे को देशद्रोही कहने पर डिप्रेशन में गई मां, जुबिन ने तोड़ी सोशल मीडिया पर चुप्पी
Jubin Nautiyal: बेटे को देशद्रोही कहने पर डिप्रेशन में गई मां, जुबिन ने तोड़ी सोशल मीडिया पर चुप्पी
अपनी गायिकी को लेकर प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर चल रहे हैशटेग अरेस्ट जुबिन नौटियाल ट्रेंड की वजह से चर्चाओं में हैं।

अपनी गायिकी को लेकर प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने किसी गाने को लेकर नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर चल रहे हैशटेग अरेस्ट जुबिन नौटियाल ट्रेंड की वजह से चर्चाओं में हैं। जिस पर जुबिन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से बातचीत में जुबिन ने कहा कि इसे लेकर वह बहुत परेशान हैं और उनकी मां डिप्रेशन में हैं।

दरअसल, यह सारा विवाद जुबिन के यूएस में होने वाले कॉन्सर्ट को लेकर है। बताया जा रहा है कि इस शो का आर्गेनाइजर खालिस्तानी मेंबर हैं और मोस्ट वांटेड अपराधी है। जिस पर लोग सोशल मीडिया के माध्यम से जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जुबिन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनके खिलाफ चल रहे विवाद से उनकी मां परेशान हैं।

 

उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनको देशद्रोही कहा जा रहा है। किसी ने उनसे पूछने की कोशिश भी नहीं की और उनको देशद्रोही करार दे दिया। उन्होंने कहा कि सालों की मेहनत से जो नाम कमाया किसी ने उसको तवज्जो नहीं दी और फेक ट्रेंड पर भरोसा कर लिया। उन्होंने कहा कि यूएस में होने वाला उनका कॉन्सर्ट अगस्त में रद्द कर दिया था। यह कांट्रेक्ट उनके मैनेजमेंट और हरिजिंदर सिंह नाम के आदमी के बीच हुआ था। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता ये कैसे हो गया। उधर कुछ लोग जुबिन के समर्थन में भी हैशटेग वी सपोर्ट जुबिन का ट्रेंड चला रहे हैं।

जौनसार की अच्छी खासी जनसंख्या फेसबुक का इस्तेमाल कर रही है। अपने क्षेत्र के कलाकार के समर्थन में तरह-तरह के पोस्ट कर रहे हैं। वहीं, जुबिन नौटियाल ने 10 अगस्त को ट्वीट कर लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही थी।ट्वीट में उन्होंने कहा कि ‘हैलो दोस्तों और ट्विटर परिवार अगले महीने में ट्रैवलिंग और शूटिंग में बिजी रहूंगा। किसी भी अफवाह से निराश न हों। मुझे मेरे देेश से प्यार है। मैं आप सबसे प्यार करता हूं।’

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!