बॉलीवुड को कमल हासन ने दी बड़ी सलाह, कहा- अंग्रेजी से पहले बंगाली और हिंदी फिल्में देखें
बॉलीवुड को कमल हासन ने दी बड़ी सलाह, कहा- अंग्रेजी से पहले बंगाली और हिंदी फिल्में देखें
तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन ने बॉलीवुड की फिल्में बनाने वाले लोगों को बड़ी सलाह दी है। बॉलीवुड की वर्तमान स्थिति पर सवाल किया गया तो अभिनेता ने कहा, ''अंग्रेजी फिल्में देखने से पहले आपको इंडियन फिल्में देखनी चाहिए।"

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन ने बॉलीवुड की फिल्में बनाने वाले लोगों को बड़ी सलाह दी है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि अंग्रेजी फिल्में देखने से पहले लोगों को खुद के देश में बने हिंदी और बंगाली सिनेमा को देखना चाहिए। कोरोना महामारी के बाद से ही बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। दो तीन फिल्मों को छोड़ दें तो ज्यादातर हिंदी फिल्में साल 2022 में फ्लॉप साबित हुई हैं। वहीं, सिनेमाघरों के खुलने के बाद साउथ की फिल्मों ने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन किया है।

हाल ही में कमल हासन एक शो में एसएस राजामौली समेत कई फिल्मकारों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान जब उनसे बॉलीवुड की वर्तमान स्थिति पर सवाल किया गया तो अभिनेता ने कहा, ''अंग्रेजी फिल्में देखने से पहले आपको इंडियन फिल्में देखनी चाहिए। हिंदी  सिनेमा और बंगाली सिनेमा देखिए यही मेरी सलाह है।''

 

उन्होंने आगे बताया कि हिंदी सिनेमा में बहुत से ऐसे लोग हैं जिनसे उन्हें प्रेरणा मिली है मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। उन्होंने आगे कहा कि उत्तरायण और दक्षिणायन नाम की कोई चीज होती है। धूप की तरह ही कमर्शियल दुनिया चलती है। अभी, यह यहां (दक्षिण में) चमक रहा है। हम इसे इसी तरह बनाए रखने की उम्मीद करते हैं।

इस साल कमल हासन की रिलीज हुई फिल्म 'विक्रम' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!