Kedarnath Heli: 17 तक के लिए बुकिंग फुल, कल से 18-27 मई की यात्रा के लिए बुकिंग ओपन
Kedarnath Heli: 17 तक के लिए बुकिंग फुल, कल से 18-27 मई की यात्रा के लिए बुकिंग ओपन
हेली सेवा के टिकटों की बुकिंग का स्लॉट बढ़ाया गया है। शुक्रवार से 10 दिन की टिकट बुकिंग शुरू हो जाएगी। इसके लिए आईआरसीटीसी का पोर्टल 12 बजे खुलेगा।

केदारनाथ हेली सेवा के लिए शुक्रवार से 10 दिन की टिकट बुकिंग शुरू हो जाएगी। इसके लिए आईआरसीटीसी का पोर्टल 12 बजे खुलेगा। केदारनाथ यात्रा करने वाले तीर्थयात्री पोर्टल से 18 से 27 मई के लिए हेली टिकटों की बुकिंग कर सकेंगे।

उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण के सीईओ सी. रविशंकर ने बताया कि केदारनाथ हेली सेवा के टिकटों की बुकिंग का स्लॉट बढ़ाया गया है। केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों के लिए मशीनरी और अन्य निर्माण सामग्री सेना के चिनूक हेलिकॉप्टर से पहुंचाई गई थी। इसी कारण हेली सेवा का संचालन प्रभावित रहा।

 

12 मई से बुकिंग स्लॉट 10 दिन के लिए खोला जाएगा

इसे देखते हुए वर्तमान में यात्रा से छह दिन पहले प्रतिदिन टिकटों की बुकिंग की जा रही है, लेकिन अब यात्रियों की सुविधा के लिए 12 मई से बुकिंग स्लॉट 10 दिन के लिए खोला जाएगा। इसमें यात्री 18 से 27 मई तक की यात्रा के लिए हेली टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। आने वाले समय में बुकिंग स्लॉट को और भी बढ़ाया जाएगा। सीईओ ने बताया कि 17 मई तक केदारनाथ हेली सेवा की बुकिंग फुल हो चुकी है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!