'खतरों के खिलाड़ी 12वें सीजन को मिला पहला फाइनलिस्ट, फिनाले में पहुंचे तूषार कालिया, मिस्टर फैजू को हराया
'खतरों के खिलाड़ी 12वें सीजन को मिला पहला फाइनलिस्ट, फिनाले में पहुंचे तूषार कालिया, मिस्टर फैजू को हराया
खतरों के खिलाड़ी' 12 का उसका पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। हाल ही में शो के एक कंटेस्टेंट ने पहला टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया है।आइए बताते हैं 'खतरों के खिलाड़ी 12' के एपिसोड में क्या क्या हुआ। इस शो से किसका सफर खत्म हो गया और किसने बाजी मारी।

रोहित शेट्टी का 'खतरों के खिलाड़ी 12' अंतिम पड़ाव में पहुंचने वाला है। रविवार, 11 सितंबर 2022 के लेटेस्ट एपिसोड से एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया तो एक को सीधे 'खतरों के खिलाड़ी 12' के फिनाले वीक में जाने का टिकट भी मिल गया है। रोहित शेट्टी के इस सीजन में धमाकेदार और खतरनाक स्टंट तो देखने को मिले ही साथ ही हंसी मजाक भी खूब हुआ। इसी क्रम में इन दिनों शो में शो में टिकट टू फिनाले वीक चल रहा है, जिसमें जीतने वालों को सीधा फिनाले की टिकट मिलेगी। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट तुषार कालिया ने पहला टिकट जीतकर सभी को हैरान कर दिया है। रोहित शेट्टी का यह स्टंट रियलिटी अपने फिनाले को लेकर काफी चर्चा में है। फाइनल की करीब पहुंच चुके इस शो में अब स्टंट और खतरनाक कर दिए गए हैं, ताकि शो के फाइनलिस्ट का चयन किया जा सके। इसी बीच टिकट टू फिनाले वीक तहत टास्क करते हुए कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने टिकट टू फिनाले हासिल किया जबकि फैजल शेख को हार का सामना करना पड़ा।

 जोड़ियों के बीच हुई टक्कर

रविवार के एपिसोड (Khatron Ke Khiladi 12 Episode) में दर्शक आगे देखते हैं कि कनिका (Kanika Mann) और राजीव आज भी साथ में स्टंट के लिए उतरते हैं और दोनों इस पार्टनरशिप को बखूबी निभाते हैं। इस स्टंट में दोनों को निशांत-मोहित मल्लिक को टक्कर देनी पड़ी। वहीं फैसल शेख (Faisal Shaikh) और तुषार (Tushar Kalia) भी आज के एपिसोड में इस स्टंट को करने के लिए उतरते हैं। दोनों अन्य कंटेस्टेंट को जबरदस्त टक्कर देते हैं।

तुषार कालिया-फैसल शेख की जोड़ी ने जीत की दर्ज

टिकट टू फिनाले (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi) में तुषार-फैसल और निशांत-मोहित की जोड़ी बढ़ती है। चारों ने काफी जोश के साथ अपने अपने स्टंट को पूरा किया। मगर विजेता तो एक ही जोड़ी को बनना था ऐसे में इस जोड़ियों का खेल फैसल और तुषार की जीत के साथ खत्म होता है। इसी के साथ दोनों के बीच टिकट टू फिनाले के लिए आखिरी जंग होती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!