KKBKKJ Collection: काम नहीं आई सलमान की कोई तैयारी, वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी रहा निराशाजनक
KKBKKJ Collection: काम नहीं आई सलमान की कोई तैयारी, वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी रहा निराशाजनक
जैसे ही फिल्म रिलीज हुई तो लग रहा है कि फैंस को 'भाई' का तोहफा खास पसंद नहीं आया है।

लंबे इंतजार के बाद आखिर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ईद के मौके पर इस फिल्म को भाईजान की तरफ से फैंस के लिए एक तोहफे के रूप में देखा जा रहा था। मगर, जैसे ही फिल्म रिलीज हुई तो लग रहा है कि फैंस को 'भाई' का तोहफा खास पसंद नहीं आया है। किसी का भाई किसी की जान का पहले दिन का कलेक्शन खुद इसकी गवाही दे रहा है।

शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्देशक फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी 'किसी का भाई किसी की जान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सिर्फ 12.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। एक तो लंबे वक्त के बाद सलमान खान की फिल्म, उस पर भी ईद का मौका....इसके बावजूद ओपनिंग डे पर फिल्म का यह कलेक्शन घोर निराशाजनक माना जा रहा है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी कुछ खास नहीं है।

 

किसी का भाई किसी की जान को 100 से ज्यादा देशों में 1200 स्क्रींस पर रिलीज किया गया है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म को 5700 स्क्रींस पर रिलीज किया गया। इतनी तादाद में रिलीज के बावजूद पहले दिन की फिल्म की कमाई उम्मीद से कम ही रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, किसी का भाई किसी की जान ने दुनियाभर में ओपनिंग डे पर 30 करोड़ रुपये तक की कमाई की है। 

पिछले दो वर्षों से ईद पर सलमान खान की फिल्में नहीं आई थीं। इस बार आई तो किसी धमाके की उम्मीद की जा रही थी। सलमान खान ने फैंस के मनोरंजन के लिए अपनी फिल्म में तमाम नए-पुराने सितारों का मेला जुटाया है। इतना ही नहीं, उन्होंने साउथ की स्टारकास्ट को भी फिल्म में शुमार किया है, लेकिन लगता है कि सलमान खान की कोई तैयारी काम नहीं आई। 

फिल्म में सलमान खान के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हैं। वहीं, जगपति बाबू और वेंकटेश भी फिल्म में अहम रोल में हैं। इसके अलावा पलक तिवारी, शहनाज गिल ने इस फिल्म से बॉलीवुड पारी की शुरुआत की है। वहीं, सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' में लीड रोल कर चुकीं भूमिका चावला भी फिल्म का हिस्सा हैं। इसके अलावा और भी कई सितारों की भरमार है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!