लखीमपुर के विधायक का हार्टअटैक से हुआ निधन, सीएम योगी ने जताया शोक
लखीमपुर के  विधायक का हार्टअटैक से हुआ निधन, सीएम योगी ने जताया शोक
लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकर्ण नाथ सीट से विधायक अरविंद गिरि का मंगलवार को कार में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।सुबह घर से लखनऊ के लिए रवाना हुए थ।

उन्होंने कहा, "जनपद लखीमपुर खीरी स्थित गोला विधानसभा क्षेत्र से लोकप्रिय विधायक अरविंद गिरि जी का निधन अत्यंत दुखद है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोक संतृप्त परिवार को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।" विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने क्या कहा लखीमपुर खीरी जनपद के गोला विधानसभा क्षेत्र से लोकप्रिय भाजपा विधायक अरविंद गिरी जी के असामयिक निधन से मैं बेहद लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अरविंद गिरी (Arvind Giri) की हार्ट अटैक से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अरविंद 6 सितंबर की सुबह 5:30 बजे घर से लखनऊ के लिए निकले थे. उनके साथ में सिर्फ ड्राइवर और गनर था. सिधौली के आगे अचानक दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई।  उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने शोक व्यक्त किया है। अरविंद गिरि गोला विधानसभा से पांच बार विधायक रहे।विधायक के घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है। हर कोई विधायक के अचानक निधन से स्तब्ध है।

 

योगी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक गिरि जी का निधन अत्यंत दुखद है।  प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!

 

केशव प्रसाद मौर्य ने भी शोक व्यक्त किया

दुखी हूं। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। शोक संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। 

 

 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!