Lava Yuva 2 Pro: 7,999 रुपये में लॉन्च हुआ खूबसूरत डिजाइन वाला फोन
Lava Yuva 2 Pro: 7,999 रुपये में लॉन्च हुआ खूबसूरत डिजाइन वाला फोन
स्माटफोन ब्रांड लावा ने मंगलवार को अपने नए फोन Lava Yuva 2 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को लावा युवा प्रो के सक्सेसर के तौर पर लाया गया है।

स्माटफोन ब्रांड लावा ने मंगलवार को अपने नए फोन Lava Yuva 2 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को लावा युवा प्रो के सक्सेसर के तौर पर लाया गया है। फोन की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है। फोन में 4GB रैम (अतिरिक्त 3GB वर्चुअल रैम) मिलती है। Lava Yuva 2 Pro के साथ MediaTek Helio G37 प्रोसेसर और 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है।

 

Lava Yuva 2 Pro की कीमत 

लावा का नया फोन तीन कलर ऑप्शन ग्लास व्हाइट, ग्लास ग्रीन और ग्लास लैवेंडर में पेश किया गया है। लावा युवा 2 प्रो को सिंगल 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज में पेश किया गया है। फोन की कीमत 7,999 रुपये है। लावा ने हाल ही में एडटेक प्लेटफॉर्म डाउटनट के साथ साझेदारी की भी घोषणा की है। फोन को 9वीं से 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए डाउटनट कोर्स मैटेरियल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके एक साल के सब्सक्रिप्शन की कीमत 12,000 रुपये तक होती है।

 

Lava Yuva 2 Pro की स्पेसिफिकेशन

Lava Yuva 2 Pro में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है, जो 720x1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 269 पीपीआई के साथ आता है। फोन में MediaTek Helio G37 प्रोसेसर की पावर और 4 जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है। रैम को 3 जीबी और वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

इसके अलावा लावा के इस फोन को तीन रियर कैमरे के साथ पेश किया गया है, जिसमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का AI सेंसर और दो अन्य वीजीए कैमरे हैं। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलता है। 

लावा युवा 2 प्रो में वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.1 और 4G कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी की चार्जिंग मिलती है। Lava Yuva 2 Pro में 5,000mAh की ली-पॉलीमर बैटरी और 10 वाट की चार्जिंग मिलती है। बॉक्स में फोन के साथ एडाप्टर मिलता है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!