अपने बचपन के क्लब में वापस लौट सकते हैं लियोनल मेसी, दोस्त सर्जियो अगुएरो ने किया बड़ा खुलासा
अपने बचपन के क्लब में वापस लौट सकते हैं लियोनल मेसी, दोस्त सर्जियो अगुएरो ने किया बड़ा खुलासा
अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता कप्तान लियोनल मेसी फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को छोड़ सकते हैं। पीएसजी के साथ उनका करार इस साल जून में समाप्त हो जाएगा।

अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता कप्तान लियोनल मेसी फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को छोड़ सकते हैं। पीएसजी के साथ उनका करार इस साल जून में समाप्त हो जाएगा। मेसी और क्लब के बीच नए करार को लेकर चर्चा हुई है, लेकिन अर्जेंटीना के पूर्व कप्तान नए ऑफर से संतुष्ट नहीं हैं। वह क्लब को छोड़ना चाहते हैं। मेसी के दोस्त और अर्जेंटीना के पूर्व खिलाड़ी सर्जियो अगुएरो ने उन्हें लेकर एक बड़ा खुलासा किया। अगुएरो ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मेसी अपने बचपन के क्लब नेवेल्स ओल्ड बॉयज के लिए खेलेंगे।

इस बात की चर्चा थी कि वह अमेरिका के मेजर सॉकर लीग की टीम इंटर मियामी से जुड़ सकते हैं। वहीं, पुरानी टीम बार्सिलोना में भी वापसी कर सकते हैं। यहां तक कि इटली के क्लब इंटर मिलान से भी जुड़ने की बात सामने आई। अब अगुएरो ने नया नाम लेकर सबको हैरान कर दिया है। अगुएरो ने यूओएल (UOL) को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह फुटबॉल आइकन नेवेल में लौटने को लेकर गंभीरता से विचार कर रहा है।

 

मैक्सी रोड्रिगेज ने की अगुएरो को रोकने की कोशिश

अगुएरो ने जैसे ही इंटरव्यू के दौरान यह बात कही अर्जेंटीना के एक दूसरे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मैक्सी रोड्रिगेज ने उनको शांत करने के लिए इसे खारिज करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि शायद अगुएरो मजाक कर रहे हैं। रोड्रिगेज ने कहा, ''अगुएरो तो अगुएरो हैं। वह कभी शांत नहीं रह सकते। इस बारे में बात करना मुश्किल है क्योंकि तब अफवाहें फैलती हैं। आइए इंतजार करें और देखें कि क्या होता है। हम तथ्यों से आगे नहीं बढ़ेंगे।''

 

नेवेल की यूथ टीम के सदस्य थे मेसी

मेसी ने अपने यूथ करियर में 1995 से साल 2000 तक नेवेल का प्रतिनिधित्व किया था। उसके बाद वह बार्सिलोना से जुड़ गए। 2004 में उन्होंने बार्सिलोना की मुख्य टीम के लिए डेब्यू किया। 2021 में अजबोगरीब परिस्थितियों के बाद मेसी को क्लब से दूर होना पड़ा। उन्होंने पेरिस सेंट जर्मेन के साथ करार करने का फैसला किया। अब वह एक बार फिर से बार्सिलोना के साथ जुड़ सकते हैं। वहीं, अगुएरो ने इस चर्चा को एक नई दिशा दे दी है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!