'स्वागत नहीं करोगे हमारा'... होली पर 'फैमिली' के साथ आ रहे हैं मनोज बाजपेयी
'स्वागत नहीं करोगे हमारा'... होली पर 'फैमिली' के साथ आ रहे हैं मनोज बाजपेयी
मनोज बाजपेयी अपनी मंझी हुई कलाकारी को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म 'गुलमोहर' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

मनोज बाजपेयी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इशारा किया था कि इस होली पर फैमिली लेकर आ रहे हैं और इसी के साथ 'द फैमिली मैन 3' का इंतजार कर रहे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हालांकि, आज मनोज बाजपेयी ने इसका पूरा सच बताया है। और वह जिस फैमिली की बात कर रहे थे, उन्होंने उसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा कर दी है।

बता दें कि अभिनेता मनोज के इस वीडियो के बाद बुधवार को मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुलमोहर' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद मनोज बाजपेयी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर गुलमोहर के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर कर दी है। और साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा है, 'फैमिली से मिलाने का वादा किया था तो निभाना तो पड़ेगा न? 3 मार्च को बत्रा फैमिली केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है'।

 

गुलमोहर की कहानी राजधानी के केंद्र में स्थित एक बहु-पीढ़ी का पारिवारिक ड्रामा है। इस फिल्म में पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी और अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, और सिमरन स्टारर राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित और राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित फिल्म है। कयास लगाए जा रहे हैं की मनोज की गुलमोहर एक न्यू जेनरेशन फैमिली ड्रामा फिल्म है'।

 

मीडिया से फिल्म के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, 'फिल्म गुलमोहर के साथ एक नई चुनौती शुरू कर रहा हूं, जो मैं निभाते आया हूं उससे बाहर निकल रहा हूं। गुलमोहर एक ऐसी फिल्म है जो प्यार, देखभाल और कम्फर्ट से भरी हुई है। यह विभिन्न बंधनों और संबंधों की पड़ताल करती है जो उनके भीतर हैं। परिवार और घर को घर क्या बनाता है। मैं 3 मार्च को डिज्नी+ हॉटस्टार पर इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकता, क्योंकि यह परिवारों के लिए एक साथ आने और देखने के लिए एकदम सही फिल्म है।' तो वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा, 'गुलमोहर एक घरेलू कहानी है जो सभी से संबंधित है। यह परंपरा और आधुनिकता के बीच एक संतुलन है और कैसे परिवार प्यार और गर्मजोशी के साथ उस अंतर को बांट सकते हैं। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!