Mister Mummy Trailer Out: कॉमेडी से भरपूर है रितेश और जेनेलिया की ‘मिस्टर मम्मी’
Mister Mummy Trailer Out: कॉमेडी से भरपूर है रितेश और जेनेलिया की ‘मिस्टर मम्मी’
शाद अली द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा 'मिस्टर मम्मी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर काफी मजेदार और कॉमेडी से भरपूर है।

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद अब कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ में साथ दिखाई देंगे। आज ‘मिस्टर मम्मी’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें फुल कॉमेडी देखने को मिल रही है। शाद अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म लाफ्टर राइड से भरी है, जो आपको गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी।

'मिस्टर मम्मी' की कहानी एक ऐसे जोड़े (रितेश और जेनेलिया) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी सोच बच्चों को लेकर बिल्कुल अलग है और दोनों ही प्रेग्नेंट हो जाते हैं। ऐसे में फिल्म में दिखाया गया है कि अगर आदमी प्रेग्नेंट हो जाए तो क्या होगा। दोनों की फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। फिल्म में रितेश एक सनकी पीटी शिक्षक अमोल की भूमिका में हैं, जबकि जेनेलिया उनकी पत्नी गुग्लू की भूमिका निभा रही हैं।

 

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि रितेश देशमुख अपनी परेशानी लेकर डॉक्टर बने महेश मांजरेकर के पास पहुंचते हैं। इसी दौरान एक और महिला भी वहां पहुंचती है और अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी समस्याएं बताती हैं। इस पर रितेश कहते हैं कि उन्हें भी यही सब दिक्कतें हो रही हैं, तो महेश उनसे कहते है कि तुम प्रेग्नेंट हो? इसके बाद धीरे-धीरे कहानी आगे बढ़ती है और रितेश प्रेग्नेंट हो जाते हैं और साथ में पत्नी जेनेलिया भी। ऐसे में सभी लोग हैरान हैं और इस सबके बीच भरपूर कॉमेडी देखने को मिल रही है।

शाद अली द्वारा निर्देशित 'मिस्टर मम्मी' टी-सीरीज, शिव अनंत और शाद अली द्वारा निर्मित है, जो 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि हाल ही में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने अपनी मराठी फिल्म 'वेड' का भी एलान किया है। 'वेड' से जहां जेनेलिया मराठी सिनेमा में एंट्री कर रही हैं, तो बतौर निर्देशक यह रितेश की पहली फिल्म है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!