Moto Tab g62 की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म, फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री
Moto Tab g62 की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म, फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री
मोटोरोला ने अभी तक Moto Tab g62 की लॉन्चिंग को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया है और ना ही आधिकारिक जानकारी दी है लेकिन फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट से Moto Tab g62 की लॉन्चिंग का खुलासा हो गया है। फ्लिपकार्ट की साइट पर Moto Tab g62 की लिस्टिंग से इसकी डिजाइन के बारे में जानकारी मिली है।

बजट सेगमेंट में मोटोरोला काफी तेजी से स्मार्टफोन पेश कर रहा है। स्मार्टफोन के साथ-साथ मोटोरोला की नजर अब टैबलेट मार्केट पर भी है। अब खबर है कि कंपनी भारतीय बाजार में अपने नए टैबलेट Moto Tab g62 की लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है। Moto Tab g62 की लॉन्चिंग भारत में 17 अगस्त को होगी और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी।

मोटोरोला ने अभी तक Moto Tab g62 की लॉन्चिंग को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया है और ना ही आधिकारिक जानकारी दी है लेकिन फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट से टैब की लॉन्चिंग का खुलासा हो गया है। फ्लिपकार्ट की साइट पर Moto Tab g62 की लिस्टिंग से इसकी डिजाइन के बारे में जानकारी मिली है।

 

Moto Tab g62 की संभावित स्पेसिफिकेशन

Motorola अपने इस अपकमिंग टैब के साथ डुअल टोन डिजाइन देगी जैसा कि हम पहले Moto Tab g70 के साथ देख चुके हैं। कहा जा रहा है कि नया टैब काफी हद तक Lenovo Tab M10 Plus (3rd Gen) जैसा होगा जिसे इसी साल ग्लोबली लॉन्च किया गया है। Moto Tab g62 के साथ एल्यूमीनियम मेटल डिजाइन मिलेगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Moto Tab g62 के साथ 10.6 इंच की 2K IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 2000x1200 पिक्सल होगा। टैब में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेद मिलेगी। Moto Tab g62 के साथ 7700mAh की बैटरी होगी जिसके साथ 20W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा। मोटोरोला के इस टैब के साथ डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वॉड स्पीकर मिलेगा।

अब बात कैमरे की करें तो मोटोरोला के इस टैब में 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमर मिलेगा। वहीं फ्रंट में भी 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए लिहाज से इस टैब में Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, 4G LTE जैसे फीचर्स मिलेंगे। स्पेशल फीचर्स के तौर पर किड्स स्पेस और स्पेशल रीडिंग मोड मिलेगा। फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के मुताबिक Moto Tab g62 को दो वेरियंट Wi-Fi और 4G LTE में पेश किया जाएगा।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!