मुंबई के स्टार ने अर्जुन तेंदुलकर को बताया 'यॉर्कर किंग', सचिन के बेटे ने दिया यह जवाब
मुंबई के स्टार ने अर्जुन तेंदुलकर को बताया 'यॉर्कर किंग', सचिन के बेटे ने दिया यह जवाब
हैदराबाद के खिलाफ मुंबई को मिली जीत में महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अहम भूमिका निभाई।

मुंबई इंडियंस की टीम के हौसले लगातार तीन जीत के बाद बुलंद हैं। उसने दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल की है। हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत में महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने आखिरी ओवर में सनराइजर्स के बल्लेबाजों को 20 रन नहीं बनाने दिए।

अर्जुन से टीम बस में बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने बात की। इसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने शेयर किया है। इस वीडियो में तिलक वर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर को टीम का नया 'यॉर्कर किंग' बताया है। अर्जुन ने सनराइजर्स के खिलाफ अपने यॉर्कर से सबका दिल जीत लिया था। 

 

तिलक ने अर्जुन से पूछा सवाल

तिलक ने अर्जुन से पूछा, ''आप हमारी टीम में यॉर्कर किंग हैं, तो आखिरी ओवर में जब आप 20 रन बचा रहे थे तब कैसा दबाव था?'' इस पर अर्जुन ने कहा, ''ज्यादा दबाव नहीं था क्योंकि जाहिर तौर पर हमें 20 रन डिफेंड करने चाहिए। मैंने बहुत अभ्यास किया था और मुझे विश्वास था।'' मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने पावरप्ले में उनसे दो ओवर करवाए थे। अर्जुन को फिर आखिरी ओवर के लिए बुलाया गया था।

 

रोहित ने की थी अर्जुन की तारीफ

रोहित ने सनराइजर्स के खिलाफ अर्जुन के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा था कि जब गेंदबाजी की बात आती है तो उसकी सोच साफ होती है। रोहित ने कहा था, "अर्जुन के साथ खेलना काफी रोमांचक है। जीवन एक पूर्ण चक्र बन गया है। अर्जुन तीन साल से इस टीम का हिस्सा है। वह समझता है कि वह क्या करना चाहता है। वह काफी आश्वस्त भी है। वह अपनी योजनाओं में स्पष्ट है। वह नई गेंद को स्विंग कराने और डेथ ओवरों में यॉर्कर डालने की कोशिश कर रहा है।" रोहित ने अर्जुन के पिता महान सचिन तेंदुलकर के साथ भारतीय और मुंबई इंडियंस की टीम में ड्रेसिंग रूम साझा किया था।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!