नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह की एक तस्वीर सामने आई है।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आज केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह से दिल्ली में शिष्टाचार मुलाकात की। दोनों की एक तस्वीर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच करीब 30 मिनट तक बातचीत हुई। गृह मंत्रालय पहुंचकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने केंद्रीय मंत्री से मुलाकात की। हालांकि, मुलाकात का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच यह औपचारिक मुलाकात थी।

नवाजुद्दीन और अमित शाह की मुलाकात को लेकर एक अधिकारी के मुताबिक अभिनेता ने केंद्रीय गृहमंत्री से शिष्टाचार भेंट की। बता दें कि एक महीने पहले नवाज़ुद्दीन ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से मुलाकात की थी। सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि नवाजुद्दीन मुलाकात के दौरान अमित शाह को गमलानुमा कोई वस्तु भेंट कर रहे हैं।

 

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के चर्चित एक्टर्स में शुमार हैं। वह अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। नवाजुद्दीन को गैंग्स ऑफ वासेपुर, द लंचबॉक्स, मंटो, मांझी- द माउंटेन मैन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हड्डी' को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म से नवाजुद्दीन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!