Noise ColorFit Icon 3: कम कीमत वाली इस वॉच में बड़ी डिस्प्ले के साथ मिलेगा क्राउन बटन
Noise ColorFit Icon 3: कम कीमत वाली इस वॉच में बड़ी डिस्प्ले के साथ मिलेगा क्राउन बटन
Noise ColorFit Icon 3 को 1.91 इंच डिस्प्ले और नेविगेशन के लिए फंक्शनल क्राउन के साथ पेश किया गया है। स्मार्टवॉच के साथ बिल्ट-इन स्पीकर और एक माइक्रोफोन का सपोर्ट भी दिया गया है।

स्मार्टवॉच ब्रांड Noise ने अपनी नई किफायती स्मार्टवॉच Noise ColorFit Icon 3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस वॉच को मैटेलिक फिनिश और अल्ट्रा-थिन बेजल के साथ पेश किया गया है। इस वॉच को कलरफिट आइकॉन 2 विस्टा के हालिया लॉन्च के बाद पेश किया गया है। Noise ColorFit Icon 3 को 1.91 इंच डिस्प्ले और नेविगेशन के लिए फंक्शनल क्राउन के साथ पेश किया गया है। स्मार्टवॉच के साथ बिल्ट-इन स्पीकर और एक माइक्रोफोन का सपोर्ट भी दिया गया है। चलिए जानते हैं वॉच की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में...

 

Noise ColorFit Icon 3 की कीमत

न्वाइज कलरफिट आइकॉन 3 को मैट गोल्ड, रोज मॉव, स्पेस ब्लू, मिडनाइट गोल्ड, ब्लू और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Noise ColorFit Icon 3 की कीमत 1,999 रुपये है। इसे फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

 

Noise ColorFit Icon 3 की स्पेसिफिकेशन

Noise ColorFit Icon 3 में 240 x 296 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.91 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ग्लॉसी और मैट फिनिश के साथ मेटल बिल्ड मिलता है। वॉच के साथ नेविगेशन के लिए फंक्शनल क्राउन बटन भी दिया गया है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी है। वॉच में लैग-फ्री कॉल के लिए बिल्ट-इन स्पीकर और एक माइक्रोफोन भी है। 

Noise ColorFit Icon 3 के हेल्थ और फिटनेस की बात करें तो इसके साथ न्वाइज हेल्थ सूट का सपोर्ट दिया गया है। वॉच के साथ हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के लिए SpO2, स्लीप, स्ट्रेस, ब्रीथ प्रेक्टिस और फीमेल साइकल ट्रेकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसमें IP67 की रेटिंग भी है। इसे स्विमिंग के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सकता है। वॉच एआई वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है और इसमें लेनदेन के लिए क्यूआर कोड स्कैन सुविधा भी है। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इसमें पासकोड का ऑप्शन मिलता है।

 

Noise ColorFit Icon 3 की बैटरी

Noise ColorFit Icon 3 के साथ 240 mAh की बैटरी पैक की गई है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलाया जा सकता है। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!