Nora fatehi: मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा से अब तक चार बार हो चुकी है पूछताछ
Nora fatehi: मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा से अब तक चार बार हो चुकी है पूछताछ
अभिनेत्री नोरा फतेही की मुश्किलें थम नहीं रही हैं। एक्ट्रेस से अब तक चार बार पूछताछ की जा चुकी है। रिपोर्ट्स के मुातबिक इस दौरान उनसे करीब 50 सवाल पूछे गए।

अभिनेत्री नोरा फतेही की मुश्किलें थम नहीं रही हैं। सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में उन पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। एक्ट्रेस से अब तक चार बार पूछताछ की जा चुकी है। शुक्रवार को जहां दिल्ली पुलिस ने पहली बार नोरा से कई घंटे पूछताछ की, वहीं उससे पहले ईडी भी अभिनेत्री को तीन बार तलब कर चुकी है। बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने करीब सात घंटे तक पूछताछ की है। रिपोर्ट्स के मुातबिक इस दौरान उनसे करीब 50 सवाल पूछे गए। 

 

पूछताछ के दौरान नोरा ने सुकेश से महंगे तोहफे मिलने की बात कुबूल की है। दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया कि उन्होंने सुकेश से कब-कब महंगे तोहफे लिए? साथ ही यह भी पूछा कि पहली बार दोनों की मुलाकात कहां हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस से पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने पूरा सहयोग किया। नोरा से जब पूछा गया कि वह सुकेश से किस तरह मिलीं तो इस पर नोरा ने बताया कि एक नेल आर्ट फंक्शन के दौरान उनकी मुलाकात सुकेश की पत्नी से हुई थी। इसी दौरान उन्होंने एक्ट्रेस को बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की थी। नोरा ने बताया, 'मैं दोनों के आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में नहीं जानती थी।' 

 

पूछताछ के दौरान नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम लिया। नोरा ने कहा, 'मेरा जैकलीन के साथ कोई कनेक्शन नहीं है।' बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरतलब है कि इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) कर रही हैं। अब तक नोरा चार बार पूछताछ का सामना कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक  नोरा फतेही को आगे भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले ईडी की पूछताछ में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन को आलीशान गाड़ियां गिफ्ट में देने की बात कही थी। 14 अक्टूबर 2021 को नोरा और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। इस दौरान नोरा ने खुद एक करोड़ से ज्यादा रकम की गाड़ी तोहफे में लेने की बात स्वीकार की थी।

 

सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस के संदर्भ में सबसे पहली एफआईआर दिल्ली पुलिस में दर्ज हुई थी। उस पर दिल्ली ईओडब्ल्यू ने अगस्त में जांच शुरू की। वहीं, ईडी भी इस मामले की जांच कर रही है। सुकेश पर आरोप है कि उसने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह और मालविंदर सिंह को जेल से बाहर निकलवाने का झांसा देकर उनकी पत्नियों से 200 करोड़ से अधिक की ठगी की।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!