क्वालकॉम के इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा Nothing Phone 2
क्वालकॉम के इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा Nothing Phone 2
कार्ल पेई ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि Nothing Phone 2 को स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग जल्द ही होने वाली है। कंपनी की ओर से इसकी पुष्टि हो चुकी है। अब Nothing Phone 2 को प्रोसेसर को लेकर भी पुष्टि हो गई है। नथिंग की सीईओ और फाउंडर कार्ल पेई (Carl Pei) ने ट्वीट करके कहा है कि Nothing Phone 2 को स्नैपड्रैगन 8 जेन सीरीज के प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग इस साल सितंबर तक हो सकती है। फोन के साथ ट्रांसपैरेंट डिजाइन मिलेगी और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मिलेगी।

 

कार्ल पेई ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि Nothing Phone 2 को स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। कार्ल पेई के मुताबिक Nothing Phone 2 में एप के खुलने की स्पीड Nothing Phone 1 के मुकाबले दोगुनी होगी। इसके अलावा पहले वाले फोन के मुकाबले Nothing Phone 2 में ओवरऑल 80 फीसदी अधिक परफॉरमेंस मिलेगी। आपको याद दिला दें कि Nothing Phone 1 को स्नैपड्रैगन 778G+  प्रोसेसर के सा पेश किया गया था।

Nothing Phone 1 को फिलहाल ब्लैक एंड व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है। Nothing Phone 1 की लॉन्चिंग 32,999 रुपये की कीमत पर हुई थी। यह कीमत 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की है। वहीं फोन के 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 38,999 रुपये है।

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!