OnePlus 11: वनप्लस के नए फ्लैगशिप फोन की जानकारी आई सामने
OnePlus 11: वनप्लस के नए फ्लैगशिप फोन की जानकारी आई सामने
TENAA लिस्टिंग के अनुसार, OnePlus 11 5G में 6.7 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। फोन में सबसे लेटेस्ट एंड्रॉयड प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 और 16 जीबी तक रैम के साथ 512 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने अपने नए फ्लैगशिप फोन OnePlus 11 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को अगले साल 7 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, भारत से पहले इस फोन को 4 जनवरी को घरेलू मार्केट में पेश किया जा रहा है। वनप्लस 11 फोन को वनप्लस 10 के अपग्रेडेशन के दौर पर पेश किया जा रहा है। कंपनी ने हाल ही में इस फोन का टीजर जारी किया था। अब इस फोन की डिटेल्स चीन के TENAA वेबसाइट पर सामने आई हैं। TENAA लिस्टिंग के अनुसार, फोन में पंच-होल डिजाइन और मल्टी-कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलने वाला है। बता दें इस फोन के साथ कंपनी OnePlus Buds Pro 2 ईयरबड्स भी लॉन्च करने वाली है। 

 

OnePlus 11 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन

TENAA लिस्टिंग के अनुसार, वनप्लस 11 5जी में 6.7 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 2K रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। वनप्लस 11 दो स्टोरेज वेरियंट, 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी की स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में सबसे लेटेस्ट एंड्रॉयड प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 (Snapdragon 8 Gen 2) प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। 

वनप्लस 11 के कैमरा सेटअप की बात करें तो सबसे पहले कंपनी के टीजर में रियर कैमरा मॉड्यूल पर हेजलब्लेड ब्रैंडिंग, कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन और कलर वेरिएंट्स की एक झलक देखने मिली थी। फोन के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, सोनी IMX890 सेंसर के साथ आएगा।

सेकेंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मिलेगा। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वनप्लस 11 के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी पैक की जाएगी, जो 100 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। 

 

OnePlus Buds Pro 2

वनप्लस के नए ईयरबड्स OnePlus Buds Pro 2 को लेकर कंपनी ने ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है। दावा किया जा रहा है कि नए बड्स को OnePlus Buds Pro के ही डिजाइन में पेश किया जाएगा। यानी नए बड्स के डिजाइन में ज्यादा अंतर देखने नहीं मिलेगा। 

Comments

https://anantsamachar.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!